Saturday, 21 September 2024

नोएडा में तीन लोगों ने फांसी लगाकर अपनी जान दी

तनाव लोगों पर इस कदर हावी हो रहा है कि उन्हें अपनी जिंदगी से भी मोह खत्म होता जा रहा है।

नोएडा में तीन लोगों ने फांसी लगाकर अपनी जान दी

Noida News नोएडा (चेतना मंच)। तनाव लोगों पर इस कदर हावी हो रहा है कि उन्हें अपनी जिंदगी से भी मोह खत्म होता जा रहा है। आए दिन लोग तनाव के चलते अपनी जीवन लीला समाप्त कर रहे हैं। बीते 24 घंटे के दौरान अलग-अलग थाना क्षेत्रों में तीन लोगों ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।

भीम यादव ने अपने घर में फांसी लगा ली थी

थाना सेक्टर-58 क्षेत्र के ग्राम रसूलपुर नवादा में रहने वाले (50 वर्षीय) भीम यादव को परिजनों ने गंभीर स्थिति में फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया। उपचार के दौरान भीम यादव ने दम तोड़ दिया। प्रारंभिक जांच में परिजनों ने बताया कि भीम यादव ने अपने घर में फांसी लगा ली थी। गंभीर स्थिति में उसे फंदे से नीचे उतारकर अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसकी मौत हो गई।

Noida News in hindi

उपचार के दौरान हुई राजा कुमार की मौत

थाना फेस-1 क्षेत्र के सेक्टर-8 में रहने वाले (24 वर्षीय) राजा कुमार पुत्र चंदन सिंह ने अपने घर में फांसी लगा ली। परिजनों ने उसे फंदे से उतारकर उपचार के लिए कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया। उपचार के दौरान बीती रात राजा कुमार की मौत हो गई। अस्पताल से सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

हरेंद्र ने अपने कमरे में लगाई फांसी

वहीं थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र के कुलेसरा गांव में रहने वाले (30 वर्षीय) हरेंद्र ने अपने कमरे में फांसी लगा ली। परिजनों द्वारा दरवाजा खटखटाने पर नहीं खुला तो उन्होंने खिड़की से झांककर देखा कमरे में हरेंद्र फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। उसके बाद परिजनों ने दरवाजा तोड़कर हरेंद्र को फंदे से नीचे उतारा लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि हरेंद्र मूल रूप से रायबरेली जनपद के महाराजगंज का रहने वाला था और नोएडा में मदरसन कंपनी में काम करता था। मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर तीनों मामलों की जांच पड़ताल कर रही है।

बैंक के 28 करोड़ रुपये हड़पकर विदेश भाग गया है बैंक मैनेजर

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1