Sunday, 8 September 2024

पत्नी मोबाइल पर करती थी बात, शक में गला दबाकर मार डाला

Noida News : नोएडा के थाना फेस-3 क्षेत्र में शक के आधार पर अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या करने…

पत्नी मोबाइल पर करती थी बात, शक में गला दबाकर मार डाला

Noida News : नोएडा के थाना फेस-3 क्षेत्र में शक के आधार पर अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या करने वाले पति व उसके भांजे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।  हत्या करने के बाद आरोपियों ने शव को कपड़े में लपेटकर घर के अंदर बंद कर दिया और बाहर से ताला लगा दिया। पुलिस ने जब इस घटना में सख्ती से पूछताछ की हत्या का आरोप स्वीकार कर लिया।

Noida News

पुलिस मीडिया सेल के अनुसार 27 जुलाई 2024 को थाना फेस-3 में महिला की हत्या कर दी गयी थी। इस मामले में पुलिस ने महिला के पति सर्वेश गुप्ता पुत्र श्रीराम गुप्ता व पवन गुप्ता पुत्र कमलेश गुप्ता को थाना फेस-3 पर  पूछताछ के लिए बुलाया था जहां उनके द्वारा हत्या करना स्वीकार किया गया था।

शक के चलते पत्नी को उतारा मौत के घाट

पुलिस को हत्यारोपी सर्वेश गुप्ता ने पूछताछ में बताया कि उसकी शादी वर्ष 2011 में मृतका से हुई थी। पिछले करीब 1 वर्ष से ग्राम गढी चौखण्डी में किराये पर रहते थे। सर्वेश सैक्टर-67 की एक कम्पनी में सिलाई का काम करता था, उसकी पत्नी एक कम्पनी में धागा कटिंग का काम करती थी। पत्नी के अलग काम करने एवं अधिकतर समय मोबाइल प्रयोग करने के कारण सर्वेश को अपनी पत्नी पर शक था। इसी शक को लेकर वह उसके साथ मारपीट करता था एवं जान से मारने की धमकी देता था। अपनी पत्नी को जान से मारने के लिये उसने अपने रिश्ते के भांजे पवन गुप्ता को गांव से बुलाया था।

मोबाइल बना जान का दुश्मन

23 जुलाई की रात में सर्वेश की पत्नि मोबाइल चला रही थी तो सर्वेश ने अपनी पत्नी से मोबाइल मांगा तो दोनो में लडाई झगडा होने लगा। झगडे के बाद सर्वेश गुप्ता ने अपने भांजे पवन गुप्ता के साथ मिलकर अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी एवं शव को कपडे में लपेटकर कमरे में छिपा दिया तथा कमरे का बाहर से ताला बंद कर दिया था।

जरा सी बात पर दबंगों ने दिखाई अपनी औकात, काटा बवाल

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post