Tuesday, 25 June 2024

नोएडा में झुलसाने वाली गर्मी का कहर फिर हुआ जारी, जानें आज का मौसम

Noida Temperature : इन दिनों नोएडा (Noida) में गर्मी का भयंकर रूप देखने को मिल रहा है। गर्मी की चपेट…

नोएडा में झुलसाने वाली गर्मी का कहर फिर हुआ जारी, जानें आज का मौसम

Noida Temperature : इन दिनों नोएडा (Noida) में गर्मी का भयंकर रूप देखने को मिल रहा है। गर्मी की चपेट में नोएडा समेत उत्तर भारत के कई इलाके भी आ गए हैं। इस साल नोएडा में गर्मी का विकराल रूप देखने को मिल रहा है। हालांकि पिछले कुछ दिनों में नोएडा में अचानक मौसम बदल गया था जिसके चलते नोएडा में झमाझम बारिश हुई थी और लगातार दो-तीन दिनों तक रात के समय आंधी भी देखने को मिला था, जिसके चलते नोएडावासियों को थोड़ी राहत मिली थी लेकिन सोमवार को फिर से गर्मी और लू के थपेड़े नोएडावासियों को पड़ने लगे हैं।

Noida में फिर लौटी गर्मी

नोएडा में फिर से गर्मी का तांडव देखने को मिल रहा है वहीं गर्म हवाओं ने लोगों को थकाकर रख दिया है। सुबह सवेरे उठते ही सूर्यदेव को देखकर लोग फिर से अपने-अपने घरों में छिप जाते हैं। नोएडा में गर्मी का तांडव देखकर लोगों की हिम्मत टूटती नजर आ रही है। गर्मी का सितम इतना बढ़ रहा है कि गौतमबुद्ध के कई इलाकों में तापमान 45 डिग्री सेल्सियस के पार पहुंच गया है। मौसम विभाग के मुताबिक नोएडा में आने वाले पांच दिनों में तापमान में दो से तीन डिग्री की वृद्धि होने की उम्मीद है।

कैसा रहेगा आज का मौसम Noida Temperature

बता दें इस समय नोएडा में गर्मी का विकराल रूप देखने को मिल रहा है। गर्मी के चलते लोग अपने घरों से निकलने से पहले तमाम बार सोच रहे हैं। आलम कुछ यूं है कि लोग अपने घरों से नौकरी पर जाने के लिए निकलते हैं तो गर्मी उन्हें झुलसा दे रही है। मौसम विभाग के मुताबिक इस पूरे हफ्ते नोएडा का अधिकतम तापमान 43 से 44 डिग्री सेल्सियस के बीच रह सकता है और न्यूनतम तापमान 30 से 32 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की संभावना है।

राजधानी में फिर हुआ गर्मी का तांडव शुरू, आस-पास के इलाके भी चपेट में

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post