Wednesday, 26 June 2024

नोएडा समेत पूरे NCR में हो रही है “सुपर चोर” की तलाश

Noida News :  नोएडा तथा ग्रेटर नोएडा समेत पूरे NCR में पुलिस एक “सुपर चोर” की तलाश कर रही है।…

नोएडा समेत पूरे NCR में हो रही है “सुपर चोर” की तलाश

Noida News :  नोएडा तथा ग्रेटर नोएडा समेत पूरे NCR में पुलिस एक “सुपर चोर” की तलाश कर रही है। यह “सुपर चोर” कोई साधारण चोर नहीं है। बल्कि इस चोर ने एक ज्वैलर के पास से एक करोड़ रूपए के हीरे के जेवर चोरी किए हैं। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले की पुलिस आगरा से लेकर नोएडा तथा ग्रेटर नोएडा समेत पूरे NCR में इस “सुपर चोर” को तलाश कर रही है। बताया जाता है कि यह “सुपर चोर” आगरा से ग्रेटर नोएडा की तरफ भागा था।

कार से उड़ाए एक करोड़ रूपए के हीरे के जेवर

Noida News

दिल्ली में बीजेपी का मटका फोड़ प्रदर्शन,संजय सिंह ने दिया जवाब

नोएडा तथा ग्रेटर नोएडा समेत पूरे NCR में जिस चोर को तलाशा जा रहा है। उसने आगरा में हैरतअंगेज चोरी की है। आगरा पुलिस के मुताबिक आगरा के रहने वाले हीरा कारोबारी नितिन मेहरोत्रा को सोमवार को लखनऊ में कारोबारी को जेवरात की डिलीवरी देनी थी। उनके बैग में 100 कैरेट के हीरों से जड़े 400 ग्राम सोने के आभूषण थे।

नोएडा तथा ग्रेटर नोएडा समेत पूरे NCR में इस “सुपर चोर” की  तलाश

गन्ने के जूस में थूकने वाला दुकानदार गिरफ्तार

Noida News

जानकारी के अनुसार, नितिन का संजय प्लेस स्थित हेरीटेज टावर में प्रकाश डायमंड कॉरपोरेशन के नाम से शोरूम है। नितिन के अनुसार जाते हुए मदिया कटरा में एक लडक़े ने कार का शीशा खटखटा कर बोला कि आपनी कार का टायर चेक कर लो। कार से उतरकर टायर देखा। इतने में सडक़ चलते राहगीर ने बताया कि भाई साहब आपका बैग एक लडक़े ने निकाल लिया है।
आगरा पुलिस का कहना है कि छानबीन में पता चला है कि चोरी करने के बाद चोर ग्रेटर नोएडा की तरफ भाग गया है। इसी कारण इस “सुपर चोर” को आगरा से नोएडा तक तलाश किया जा रहा है।

Noida News

Related Post