Wednesday, 26 June 2024

गन्ने के जूस में थूकने वाला दुकानदार गिरफ्तार

Noida News :  नोएडा (चेतना मंच)। नोएडा में गन्ने का जूस पीने गए एक कपल ने जूस बेचने वाले पर…

गन्ने के जूस में थूकने वाला दुकानदार गिरफ्तार

Noida News :  नोएडा (चेतना मंच)। नोएडा में गन्ने का जूस पीने गए एक कपल ने जूस बेचने वाले पर थूकने का आरोप लगाया है। इसे लेकर दंपत्ति ने पुलिस से शिकायत की जिसके बाद नोएडा पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।
पूरा मामला नोएडा थाना फेस-3 इलाके के क्लियो काउंटी सोसाइटी के बाहर का है। जानकारी के मुताबिक नोएडा के क्लियो काउंटी सोसाइटी में रहने वाले क्षितिज भाटिया ने थाना फेस-3 पुलिस को शिकायत दी थी कि शनिवार को शाम के समय वे सोसाइटी के बाहर जूस बेचने वाले एक स्टॉल पर गए थे। उन्होंने जूस के लिए ऑर्डर दिया लेकिन उन्हें शक हुआ कि जूस विक्रेता उन्हें जूस में थूक कर दे रहा है, जिसके बाद उन्होंने इस बात को लेकर जूस बेचने वाले से शिकायत की। आरोप है कि इसकी शिकायत के बाद उनके साथ जूस विक्रेता ने अभद्रता भी की।

Noida News

खत्म होने वाला है गर्मी का कोहराम, इस दिन से होगी मानसून की एंट्री

दुकानदार ने जूस में थूका

हालांकि मामला बढ़ता देख जूस वाला मौके से फरार हो गया। वहीं पीडि़त दंपती की शिकायत के आधार पर नोएडा पुलिस ने तुरंत मुकदमा दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।
नोएडा पुलिस कमिश्नरेट के मीडिया सेल ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना फेस-3 क्षेत्र के अंतर्गत जूस में थूक कर बेचने की शिकायत का संज्ञान लेते हुए पुलिस की ओर से धारा-153ए(1)बी/270/34 भादवि पंजीकृत करके, दोनों अभियुक्त जमशेद और सोनू उर्फ साहबे आलम को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई की जा चुकी है।

Noida News

पश्चिम बंगाल में बड़ा ट्रेन हादसा,पांच लोगों की मौत,बढ़ सकता है आंकड़ा

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post