Saturday, 5 October 2024

प्रशांत किशोर पर बोल दिया हमला, बिहार को बनाना चाहते हैं शराबी

Prashant Kishor : राजनीतिक रणनीतिकार से नेता बने प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) लगातार चर्चाओं में हैं। प्रशांत किशोर को पीके…

प्रशांत किशोर पर बोल दिया हमला, बिहार को बनाना चाहते हैं शराबी

Prashant Kishor : राजनीतिक रणनीतिकार से नेता बने प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) लगातार चर्चाओं में हैं। प्रशांत किशोर को पीके के नाम से भी जाना जाता है। प्रशांत किशोर उर्फ पीके ने हाल ही में अपनी राजनीतिक पार्टी बनाई है। राजनीतिक पार्टी के ऐलान के साथ ही प्रशांत किशोर ने बड़ा दावा भी किया है। प्रशांत किशोर का दावा है कि उनकी पार्टी की सरकार बनते ही एक घंटे के अंदर बिहार से शराबबंदी समाप्त कर दी जाएगी।

प्रशांत किशोर पर BJP का बड़ा हामला
प्रशांत किशोर उर्फ पीके के बयान पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने बड़ा हमला किया है। BJP का कहना है कि प्रशांत किशोर पूरे बिहार को शराबी बनाना चाहते हैं। इतना ही नहीं BJP ने प्रशांत किशोर पर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का अपमान करने का आरोप भी लगाया है। BJP की तरफ से प्रशांत किशोर के खिलाफ भाजपा के प्रवक्ता शहनवाज हुसैन ने मोर्चा संभाला है। शहनवाज हुसैन ने बाकायदा प्रशांत किशोर पर बिहार को शराबी बनाने का बड़ा आरोप लगाया है। उधर कुछ लोग प्रशांत किशोर को BJP की B पार्टी बताकर प्रचारित कर रहे हैं।

प्रशांत किशोर पर क्या बोले BJP प्रवक्ता

पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने प्रशांत किशोर पर बड़ा हमला बोला है। उन्होने कहा कि पूरे बिहार को प्रशांत किशोर शराबी बनाना चाहते हैं। 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के दिन पार्टी बनाते हैं, शराबबंदी खत्म करने की बात कहकर गांधी जी का अपमान करते हैं।

Prashant Kishor :

शाहनवाज हुसैन ने प्रशांत किशोर उर्फ पीके पर निशाना साधते हुए कहा कि आधा बिहार बाढ़ में डूबा है। कुछ बिहार के लिए भी कीजिए, सिर्फ अपने और पार्टी के लिए बोलेंगे। 2 अक्टूबर को गांधी के नाम पर पार्टी बनाते हैं, और गांधी जी का अपमान करते हैं। कहते हैं शराब ही खोल देंगे, शराब का दरिया बहा देंगे। ऐसी भाषा बोलते हैं, पूरे बिहार को क्या शराबी बनाना चाहते हैं। हुसैन ने कहा कि ये जरूर है कि शराबबंदी में जो लोग गड़बड़ कर रहे हैं। उनको ठीक किया जाएगा। सब पार्टियों ने मिलकर शराबबंदी लागू की थी। वो उसके खिलाफ बोल रहे हैं। ताकि कुछ शराबियों का उनको समर्थन मिल जाए।

बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज ने कहा कि प्रशांत किशोर पहले भी कई पर्टियों के लिए काम किए हैं। लेकिन बिहार में एक फैशन बन गया है। हर चुनाव में एक न एक पार्टी लॉन्च होती है, और फिर जमानत जब्त कराकर वापस चली जाती हैं। पिछले चुनाव में भी बहुत सी पार्टियां रजिस्टर हुई, लेकिन हुआ कुछ नहीं। आएंगे तो नीतीश कुमार, छाएंगे भी नीतीश कुमार, और एनडीए की ही सरकार बनेगी। प्रशांत किशोर को बिहार की सेवा में लगना चाहिए, लेकिन वो पार्टी की सेवा में लगे हैं। कभी कोई जन आंदोलन किया है, क्या किसी के सुख-दुख में गए। सिर्फ बड़ी-बड़ी बातें करने से क्या हो जाएगा। प्रशांत किशोर ने कहा था कि शराब से जो टैक्स मिलेगा उसका इस्तेमाल बिहार के शिक्षा क्षेत्र में किया जाएगा। जिस पर शाहनवाज ने कहा कि शिक्षा में बिहार कहां पीछे है। शिक्षा के क्षेत्र में बहुत काम हुआ है। बेहतर होने की संभावना भी है। उद्योग के क्षेत्र में तो बहुत काम हुआ है। इथेनॉल के प्लांट लगे हैं। कारखाने लग रहे हैं। उद्योगों को जमने में 2-3 साल लगते हैं। राज्य काफी तरक्की हो रही है।

Prashant Kishor :

बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज ने कहा कि प्रशांत किशोर पहले भी कई पर्टियों के लिए काम किए हैं। लेकिन बिहार में एक फैशन बन गया है। हर चुनाव में एक न एक पार्टी लॉन्च होती है, और फिर जमानत जब्त कराकर वापस चली जाती हैं। पिछले चुनाव में भी बहुत सी पार्टियां रजिस्टर हुई, लेकिन हुआ कुछ नहीं। आएंगे तो नीतीश कुमार, छाएंगे भी नीतीश कुमार, और एनडीए की ही सरकार बनेगी। प्रशांत किशोर को बिहार की सेवा में लगना चाहिए, लेकिन वो पार्टी की सेवा में लगे हैं। कभी कोई जन आंदोलन किया है, क्या किसी के सुख-दुख में गए। सिर्फ बड़ी-बड़ी बातें करने से क्या हो जाएगा।
प्रशांत किशोर ने कहा था कि शराब से जो टैक्स मिलेगा उसका इस्तेमाल बिहार के शिक्षा क्षेत्र में किया जाएगा। जिस पर शाहनवाज ने कहा कि शिक्षा में बिहार कहां पीछे है। शिक्षा के क्षेत्र में बहुत काम हुआ है। बेहतर होने की संभावना भी है। Prashant Kishor

पति तथा पत्नी के SEX संबंधों पर सरकार का बड़ा स्टैण्ड, विवाह संस्था को खतरा

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1