Sunday, 16 June 2024

Samsung के इस फोन में अब नहीं मिलेगा सॉफ्टवेयर अपडेट

Samsung Galaxy Update : अगर आप सैमसंग के फोन इस्तेमाल करते हो तो ये खबर आपके काम की हो सकती है।…

Samsung के इस फोन में अब नहीं मिलेगा सॉफ्टवेयर अपडेट

Samsung Galaxy Update : अगर आप सैमसंग के फोन इस्तेमाल करते हो तो ये खबर आपके काम की हो सकती है। दरअसल सैमसंग कंपनी अपने यूजर्स के लिए एक नया ऐलान किया है। जो लोग सैमसंग का Galaxy Z Flip का इस्तेमाल करते है उन्हें के लिए एक बूरी खबर है। क्योंकि सैमसंग कंपनी अब उनके लिए नया सॉफ्टवेयर अपडेट पेश नहीं करेगी।

सैमसंग क्यों नहीं पेश करेगा नए अपडेट

आपको बता दें कि सैमसंग की Galaxy Z Flip और Fold series यूजर्स के बीच काफी पॉपुलर है। लेकिन कपंनी ने इस बात को साफ कर दिया है कि वो अब Galaxy Z Flip  में नए अपडेट्स जारी नहीं करेगी। यह बात सुनकर आपके दिमाग में सवाल तो जरूर आया होगा कि आखिर क्यों सैमसंग कंपनी ने यह फैसला लिया है। दऱअसल कंपनी ने यह फैसला नए मॉडल्स को प्रमोट करने के लिए लिया है।

Samsung Galaxy Update

सैमसंग और भी मॉडल कर चुकी है बंद

बता दें कि इससे पहले कंपनी LTE Galaxy Z Flip मॉडल के लिए सॉफ्टवेयर अपडेट जारी करना बंद कर चुकी है। इससे ये बात साफ है कि कंपनी के सबसे पहले फोल्डेबल फोन के लिए नए एंड्रॉइड वर्जन को नहीं लाएगी। साथ ही फोन के लिए रेगुलर सिक्योरिटी पैच पेश होंगे। हालांकि, कंपनी द्वार सपोर्ट को पूरी तरह से खत्म करने से पहले एक फाइनल सिक्योरिटी अपडेट रिलीज हो सकता है। Galaxy Z Flip 5G को 6 महीने बाद रिलीज किया गया था। मतलब यह हुआ कि फोन को सिक्योरिटी अपडेट लंबे इंटरवल के साथ पेश करेगी।

Samsung Galaxy Z Flip के स्पेक्स

बता करें इस फोन के फीचर की तो इसमें 6.7 इंच फोल्डेबल Dynamic AMOLED, 1.1इंच कवर डिस्प्ले के साथ आता ह। इसकी के साथ यह Qualcomm Snapdragon 855+ प्रोसेसर के साथ आता है। इसी के साथ Samsung Galaxy Z Flip 8GB और 256GB के वेरिएंट के साथ आता है। वहीं कैमरे के मामले में यह फोन 12MP wide + 12MP ultra-wide, 10MP फ्रंट के साथ आता है। साथ ही इसमें 3300 mAh, 15W wired, 9W wireless दिया गया है। इसके अलावा ओएस- Android 10 with One UI आता है। Samsung Galaxy Update

जेल से बाहर आए संजय सिंह, उत्तर प्रदेश में करेंगे बड़ा धमाका

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post