Sunday, 5 May 2024

जेल से बाहर आए संजय सिंह, उत्तर प्रदेश में करेंगे बड़ा धमाका

UP News : दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) के नेता संजय सिंह जेल से बाहर आ गए हैं। राजनीतिक…

जेल से बाहर आए संजय सिंह, उत्तर प्रदेश में करेंगे बड़ा धमाका

UP News : दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) के नेता संजय सिंह जेल से बाहर आ गए हैं। राजनीतिक गलियारे से खबर आ रही है कि राज्यसभा सांसद संजय सिंह उत्तर प्रदेश में कोई बड़ा राजनीतिक धमाका कर सकते हैं। आशा जताई जा रही है कि संजय सिंह को इंडिया गठबंधन की तरफ से उत्तर प्रदेश में लोकसभा का चुनाव लड़ाया जा सकता है।

UP News

संजय सिंह उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से लड़ेंगे चुनाव ?

राज्यसभा सांसद संजय सिंह को लेकर दिल्ली से उत्तर प्रदेश तक हलचल चल रही है। संजय सिंह को मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट ने जमानत दे दी थी। बुधवार की शाम को संजय सिंह जेल से रिहा हो गए हैं। अब खबर आ रही है कि संजय सिंह को इंडिया गठबंधन उत्तर प्रदेश से लोकसभा का चुनाव लड़ा सकता है। संजय सिंह को उनके गृह जनपद उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले की सुल्तानपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ाने का प्रस्ताव चल रहा है।

उत्तर प्रदेश की सुल्तानपुर लोकसभा सीट से भाजपा ने अपनी वर्तमान सांसद मेनका गांधी को टिकट दिया है। वर्ष-2019 के लोकसभा चुनाव में मेनका गांधी बड़ी मुश्किल से मात्र 12 हजार वोटों से चुनाव जीती थीं। समाजवादी पार्टी ने उत्तर प्रदेश की सुल्तानपुर सीट से मेनका गांधी के सामने भीम निषाद को टिकट दिया है। भीम निषाद पर बाहरी प्रत्याशी होने का आरोप लग रहा है। बताया जा रहा है कि विपक्षी गठबंधन की तरफ से आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह को उत्तर प्रदेश की सुल्तानपुर सीट से टिकट देकर लोकसभा का चुनाव लड़ा सकता है। संजय सिंह का उत्तर प्रदेश में चुनाव लडऩा एक बड़ा राजनीतिक धमाका साबित हो सकता है।

मुक्केबाज विजेंदर ने थामा कमल का हाथ, लड़ेंगे चुनाव

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post