Saturday, 25 May 2024

मजेदार है WhatsApp का ये नया फीचर, ऑनलाइन यूजर्स पर ऐसे रख सकेंगे नजर

WhatsApp New Feature : WhatsAap जल्द एक नया फीचर अपने यूजर्स के लिए लेकर आने वाला है, जिसकी मदद से…

मजेदार है WhatsApp का ये नया फीचर, ऑनलाइन यूजर्स पर ऐसे रख सकेंगे नजर

WhatsApp New Feature : WhatsAap जल्द एक नया फीचर अपने यूजर्स के लिए लेकर आने वाला है, जिसकी मदद से व्हाट्सएप यूजर्स आसानी से दूसरे व्हाट्सएप यूजर्स का ऑनलाइन स्टेटस चेक कर सकता है। व्हाट्सएप के इस नए फीचर में आपको कई खास बातें देखने को भी मिल सकती है। दरअसल व्हाट्सएप के इस नए फीचर के जारिए यूजर्स रिसेंटली ऑनलाइन आए यूजर्स को अपने व्हाट्सएप की ऑनलाइन लिस्ट में आसानी से देख सकते है।

WhatsApp New Feature

आपको बता दें कि व्हाट्सएप के अपकमिंग फीचर के बारें में WA Beta Info ने जानकारी देते हुए बताया कि  व्हाट्सएप मैसेजिंग ऐप एक नए फीचर पर काम कर रहा है, जिसकी मदद से यूजर्स रिसेंटली ऑनलाइन आए यूजर्स की लिस्ट को चेक कर सकेंगे और उनसे चैट भी कर पाएंगे।

स्क्रीनशॉट्स शेयर कर दी जानकारी

इसके अलावा WA Beta Info ने एक स्क्रीनशॉट्स भी साझा किया है, जिसमें कुछ लोगों की लिस्ट नजर आ रही है, जो हाल ही में ऑनलाइन आए हैं और अभी भी ऑनलाइन दिख रहे है। ऐसे में यह फीचर्स उन लोगों के लिए काफी मददगार साबित हो सकता है, जो हाल ही में आए ऑनलाइन लोगों से चैटिंग करना चाहते हैं।

WhatsApp New Feature

अभी मैनुअली करना पड़ता है चेक

मिली जानकारी के अनुसार अक्सर यूजर्स किसी से बात करना चाहते हैं, तो पहले उसे मैनुअली चेक करते है कि वह ऑनलाइन है या नहीं। ऐसे में कई यूजर्स की चैट पर जाकर ही पता चल पाता है। लेकिन इस नए फीचर के बाद यूजर्स सिर्फ एक क्लिक से चेक कर पाएंगे कि हाल ही में कौन-कौन यूजर्स ऑनलाइन आया हैं।

अभी इन यूजर्स को मिलेगा ये फीचर

बता दें अभी इस नए फीचर का इस्तेमाल कुछ बीटा यूजर्स कर रहे है। आने वाले दिनों में इसका एक्सेस अन्य यूजर्स को मिलने वाला है।  सभी टेस्टिंग पूरी होने के बाद इसे स्टेबल वर्जन के लिए जारी कर दिया जाएगा। इस फीचर की मदद से यूजर्स का चैट एक्सपीरियंस बेहतर बनाता हैं। WhatsApp New Feature

आम को पानी में भिगोना क्यों होता है जरूरी? जानकर रह जाएंगे दंग 

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post