Tuesday, 16 April 2024

पाकिस्तानी शादी में चल रहा था शाहरूख खान का गाना, मोटे शख्स ने लूटी महफिल

Chaiyya Chaiyya Viral Video :  हाल ही में सोशल मीडिया पर पाकिस्तान (Pakistan) में हुई एक शादी (Wedding) का वीडियो…

पाकिस्तानी शादी में चल रहा था शाहरूख खान का गाना, मोटे शख्स ने लूटी महफिल

Chaiyya Chaiyya Viral Video :  हाल ही में सोशल मीडिया पर पाकिस्तान (Pakistan) में हुई एक शादी (Wedding) का वीडियो (Video) जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ लोगों को शाहरूख खान (Shahrukh Khan)  के फिल्म का गाना ‘चल छैया छैया’ पर इंजॉय करके डांस करते हुए देखा जा सकता है। फैंस इस वीडियो को दखने के बाद खुश हो गए हैं और इस वीडियो को एक-दूसरे संग खूब वायरल (Viral) कर रहे हैं।

Chaiyya Chaiyya Viral Video

बॉलीवुड फिल्मों में ‘रोमांस के किंग’ (Romance King) के नाम से मशहूर (Famous) अभिनेता शाहरूख खान (Shahrukh Khan) के देश-विदेश में कई फैंस हैं जो उनकी एक्टिंग से लेकर उनके रोमांस (Romance) करने के अंदाज में अपना दिल हार बैठते हैं। शाहरूख खान के गाने भारत के अलावा हमारे पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी बेहद पसंद किए जाते हैं। साथ ही उनके गाने सुनकर हर कोई दीवाना हो जाता है। सोशल मीडिया पर पाकिस्तान में हुई एक शादी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लोगों को शाहरूख खान (Shahrukh Khan) का गाना ‘चल छैया छैया’ पर इंजॉय करके डांस करते हुए देखा जा सकता है। इनमें से एक शख्स ने अपने डांस से लोगों का दिल जीत लिया है जिसे देखने के बाद फैंस उस शख्स की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

मोटा भाई की जमकर हो रही है तारीफ

सोशल मीडिया (Social Media) पर जो वीडियो वायरल हो रही है वो पाकिस्तान की है जिसमें कुछ युवक शाहरूख खान का फिल्म ‘दिल से’ (Dil se) का गाना ‘चल छैया छैया’ में जबरदस्त डांस करके महफिल लूटते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल ‘चल छैया छैया’ पर युवकों ने ग्रुप डांस (Group Dance) तैयार किया है। लेकिन इनमें से एक शख्स ने अपने डांस से सबकी नजरें अपनी तरफ खींचते हुए लोगों का ध्यान आकर्षित कर लिया है। सोशल मीडिया पर लोग मोटे भाई की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक यूजर मोटा भाई की तारीफ करते हुए लिखते हैं, बीच वाले शख्स की एनर्जी के आगे बाकी सभी फीके नजर आ रहे हैं। दूसरे यूजर लिखते हैं, बीच वाले लड़के ने अपने आत्मविश्वास और शानदार मूव्स से डांस फ्लोर पर पूरी तरह से कब्जा करते हुए शो अपने नाम कर लिया है। तीसरे यूजर लिखते हैं मेरी नजरें बीच वाले आदमी से हट ही नहीं रही है। वहीं चौथे यूजर लिखते हैं,  मोटा भाई सब लोगों से प्यारे (Cute) और अटरेक्टिव (Attractive) है।

लोग वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं

इंस्टाग्राम (Instagram) पर पाकिस्तान का वायरल वीडियो इवेंट मैनेजमेंट कंपनी (Event Management Company) ‘वेडिंग्स बाय सलमान’ के हैंडल से शेयर की गई है। जिसमें कुछ युवकों को काले रंग का आउटफिट (Black Color Outfits) में ‘चल छैया छैया’ गाने पर ग्रुप डांस करते हुए देखा जा सकता है। वहीं वीडियो के कैप्शन में लिखा है- लाइबा और मोमी। इंस्टाग्राम पर ये वीडियो खूब वायरल हो रही है और लोगों द्वारा इसे बेहद पसंद भी किया जा रहा है। पाकिस्तान के इस वायरल वीडियो को अब तक करीब नौ हजार लाइक मिल चुके हैं।

पाकिस्तान में कुछ भी “पाक” नहीं है, नापाक नाम ठीक रहेगा

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post