Friday, 13 September 2024

दिल्ली मेट्रो बनी जुआ का अड्डा, ताश पत्ते खेलते दिखे लोग, वीडियो वायरल

Viral Video : ‘दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) में आपका स्वागत है’ ये आवाज आपके कानों में जरूर गूंजी होगी। Delhi…

दिल्ली मेट्रो बनी जुआ का अड्डा, ताश पत्ते खेलते दिखे लोग, वीडियो वायरल

Viral Video : ‘दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) में आपका स्वागत है’ ये आवाज आपके कानों में जरूर गूंजी होगी। Delhi Metro का नाम सुनते ही दिमाग में सबसे पहला सवाल यही आता है कि, हो-न-हो एक बार फिर से किसी ने कोई अतरंगी स्टाइल में वीडियो बनाया होगा। इस दिनों रीलबाजों ने दिल्ली मेट्रो का हाल कुछ यूं कर दिया है कि Delhi Metro में नाच-गाने से लेकर उटपटांग हरकतें तक खुलेआम किया जाता है। बस फर्क सिर्फ इतना है कि दिल्ली मेट्रो में एक के बाद एक नए-नए चेहरे वहीं पुरानी हरकतों के साथ नजर आ जाते हैं। हाल ही में Delhi Metro का एक और वीडियो चर्चाओं में आया है जिसने सारी हदें पार करके रख दी है।

Viral Video

Delhi Metro का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है। इस बार जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें ना तो पापा की परियां एक-दूसरे से भिड़ रही है और ना ही मम्मी के शेर, महिला बनकर गुलछर्रे उड़ा रहे हैं। दरअसल इस बार दिल्ली मेट्रो का एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। तो चलिए जान लेते हैं कि आखिर दिल्ली मेट्रो में किसने फिर से कांड कर दिया।

Delhi Metro में अब खेले जा रहे हैं ताश के पत्ते

दिल्ली मेट्रो में आपने अब तक लोगों को अजीबो-गरीब हरकत करके रील बनाते हुए देखा होगा लेकिन इस बार जो वीडियो वायरल हुआ है उससे लोगों का सिर चकरा गया है। दरअसल दिल्ली मेट्रो का जो हालिया वीडियो वायरल हुआ है उसमें कुछ लोग मेट्रो की फर्श पर बैठकर पत्ते खेलते हुए नजर आ रहे हैं। जहां एक शख्स सीट पर बैठा हुआ है तो वहीं तीन लोग उसके आस-पास गोला बनाकर बैठ गए हैं और बड़े आराम से ताश के पत्ते खेल रहे हैं। देखें वीडियो…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rocky Bhai (@rocky_paswan__ji)

लोगों ने की कॉमेंट की बारिश

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर rocky_paswan__ji नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक हजारों लोग देख चुके हैं वहीं कईयों ने इसे लाइक भी किया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर कॉमेंट करते हुए लिखते हैं कि, मेट्रो नहीं जुआ अड्डा है। दूसरे यूजर लिखते हैं, चलो लड़कियों के अश्लील डांस से तो अच्छा है। वहीं तीसरे यूजर का कहना है कि, ये बिहारी हैं कुछ भी कर सकते हैं। जबकि कई यूजर्स ने Delhi Metro के इस वीडियो पर हंसने वाली इमोजी को शेयर की है।

बस यही देखना बाकी था! थानेदार की माशूका ने अर्धनग्न हालत में चलाई जिप्सी, वीडियो देख भड़के लोग

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1