Friday, 3 May 2024

फिर वायरल हुई दिल्ली मेट्रो की वीडियो, बैठने को लेकर ज्ञान दे रहे अंकल

Delhi Metro Viral Video : मेट्रो यूं तो दिल्ली की लाइफलाइन है! भारी संख्या में लोग आने-जाने के लिए इसका…

फिर वायरल हुई दिल्ली मेट्रो की वीडियो, बैठने को लेकर ज्ञान दे रहे अंकल

Delhi Metro Viral Video : मेट्रो यूं तो दिल्ली की लाइफलाइन है! भारी संख्या में लोग आने-जाने के लिए इसका इस्तेमाल करते हैं। लेकिन राजधानी दिल्ली की लाइफलाइन कहे जाने वाली दिल्ली मेट्रो अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती है।

Delhi Metro Viral Video

अब एक बार फिर दिल्ली मेट्रो का कोच लोगों के लिए लड़ाई का अखाड़ा बना गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियों में एक अंकल और एक लड़के के बीच सीट को लेकर जमकर बहसबाजी हो रही है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X वायरल हुआ वीडियो

दिल्ली मेट्रो का ये वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X के हैंडल @gharkekalesh पर वायरल हो रहा है। 1 मिनट 14 सेकेंड के इस वीडियो में आप देखेंगे कि दो लोग सीट पर बैठे हैं और दोनों में जमकर बहसबाजी हो रही है। दरअसल, सीट स्पेस के कारण एक अंकल बगल में बैठे लड़के को ठीक से बैठने के कहते हैं। वो बताते हैं कि कैसे सीट पर बैठना चाहिए। इसी बात पर बहस बढ़ जाती है। बात इतनी बढ़ जाती है कि एक शख्स कहता है- मैं गलत नहीं हूं तो नहीं झुकूंगा, चाहे कोई भी तो.. वहीं दूसरा शख्स उससे कहता है- झुकोगे नहीं तो क्या करोगे, खा लोगे क्या? दोनों के बीच जमकर लड़ाई सिर्फ बैठने के तरीके की वजह से होती है। कई लोग दोनों को चुप रहने के लिए कहते हैं।

यूजर दे रहे मजेदार कॉमेंट

इस वीडियो पर यूजर ने लिखा है- दिल्ली मेट्रो नहीं क्लेशी मेट्रो बन गया है। दूसरे यूजर ने लिखा है- मेट्रो परफेक्ट है क्या लड़ाई के लिए। तीसरे यूजर ने लिखा है- दिल्ली मेट्रो अलग तरह का प्लेग्राउंड है। चौथे यूजर ने लिखा है- इससे अच्छा तो हमारा मुंबई लोकल है भाई। बहरहाल, यह वीडियो देखकर आपके मन में क्या ख्याल आया, कॉमेंट करें। यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 166.6K लोगों ने देखा है। कई लोगों ने इस वीडियो पर कॉमेंट भी किया है। एक शख्स ने लिखा है- दिल्ली मेट्रो में लड़ाई बहुत कॉमन है। कोई सीट के लिए लड़ता है तो कोई रील बनाकर डांस कर रहा है।

मेट्रो ट्रेन के यात्रियों के लिए बड़ी खबर, अब नहीं चलेगी फास्ट ट्रेन

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post