Monday, 7 October 2024

Delhi Metro की वायरल वीडियो को मिल रहा लोगों का प्यार, यूजर्स ने जमकर की तारीफ

Delhi Metro : सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) की वीडियो काफी फेमस है। कभी लड़ाई-झगड़ा तो कभी नाच-गाने…

Delhi Metro की वायरल वीडियो को मिल रहा लोगों का प्यार, यूजर्स ने जमकर की तारीफ

Delhi Metro : सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) की वीडियो काफी फेमस है। कभी लड़ाई-झगड़ा तो कभी नाच-गाने की वीडियो वायरल होती रहती है। लोग फेमस होने के लिए मेट्रो के अंदर से भी अक्सर ऐसे ही वीडियो बनाते रहते है। लेकिन इस बार दिल्ली मेट्रों का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जो इससे बिल्कुल अलग है। बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल दिल्ली मेट्रो का एक क्लिप जिसमें दो युवक भजन गाते दिख रहे है।

नवरात्री के अवसर पर मेट्रों में लगी माता की चौकी

अब तक आपने दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) के लड़ाई-झगड़े और नाच-गाने के ही वीडियो देखें होगें लेकिन इस बार Delhi Metro के इस वीडियों ने लोगों के दिल जीत लिए है। नवरात्रि के दौरान हर तरफ माता की आराधना सड़कों से लेकर गली-मोहल्ले तक में अलग ही रौनक होती है। ऐसे में दिल्ली मेट्रो में भी माहौल कुछ यूं बन गया, जैसे मानो मेट्रो में ही माता की चौकी चल रही हो। वीडियो में देखा जा सकता है कि मेट्रो में दो युवक जिसमे से एक गिटार बजा रहा है, जबकि दूसरा माता रानी के भजन गा रहा है। दिलचस्प तो ये है कि मेट्रो में मौजूद यात्री न सिर्फ उनका वीडियो बना रहे हैं, बल्कि उनके सुर में सुर मिला रहे हैं। हर तरफ से जय माता दी की आवाज़ आ रही है और बिल्कुल नवरात्रि में माता की चौकी जैसा माहौल बना हुआ है।

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने की खूब तरीफ Delhi Metro

इस वीडियो को अब तक 80 लाख से ज्यादा व्यूज और साढ़े 7 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। कमेंट सेक्शन में यूजर्स इस वीडियो पर भर-भरकर प्यार बरसा रहे हैं। यूजर्स इस भजन वाली इस रील पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। साथ ही कंमेट सेक्शन में खूब सारा प्यार और तारीफ कर रहे है। नवरात्री के अवसर पर लोग इस रील को बेहद पंसद कर रहे है। इस दौरान मेट्रों में मौजूद हर व्यक्ति भजन सुनकर काफी खुश और मग्न दिखें। वीड़ियों में लोग ताली बजाते हुए दोनों युवकों का सपोर्ट करते नजर आए। भजन से पूरे मेट्रो को माहौल खुशनमा हो गया। लोगों ने दोनों युवक की काफी तारीफ की। बता दें कि सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर वायरल हो रही है। Delhi Metro

कोचिंग सेंटर में दो लड़कों के बीच चप्पल कलेश, यूजर्स काट रहे मौज

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें। 

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1