Wednesday, 8 May 2024

जल्द ही सात फेरे लेंगी तापसी पन्नू,विदेशी है होने वाला दूल्हा

Taapsee Pannu Wedding Special : बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) बेहद जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली…

जल्द ही सात फेरे लेंगी तापसी पन्नू,विदेशी है होने वाला दूल्हा

Taapsee Pannu Wedding Special : बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) बेहद जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेत्री तापसी पन्नू जल्द ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड माथियास बो (Long Time Boyfriend Mathias Bo) से शादी रचाने वाली हैं।

Taapsee Pannu Wedding Special

फरवरी का महीना बॉलीवुड जगत के लिए शादियों का महीना बन गया है। इस महीने बॉलीवुड में खूब शहनाईयां बज रही है। साल 2024 की शुरुआत में आमिर खान की लाडली बेटी आयरा खान ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे संग सात फेरे लिए थे। हाल ही में अभिनेत्री रकुल प्रीत और अभिनेता जैकी भगनानी भी हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए हैं। ऐसे में फैंस के लिए एक ओर बड़ी खुशखबरी आ गई है जिसे सुनने के बाद फैंस फूले नहीं समा रहे हैं। दरअसल बॉलीवुड फिल्मों में अपनी जबरदस्त एक्टिंग (Acting) से लोगों का दिल जीतने वाली तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की शादी (Wedding) की खबरें सामने आ रही है। तापसी पन्नू भी बेहद जल्द अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड माथियास बो की दुल्हनिया बनने वाली हैं।

कब होगी तापसी पन्नू की शादी?

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक तापसी पन्नू मार्च (March) की समाप्ति में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड माथियास बो संग उदयपुर (Udaipur) में सात फेरे लेंगी। हालांकि कपल्स ने अभी तक अपनी शादी को लेकर किसी तरह का कोई खुलासा नहीं किया है।

कौन है तापसी पन्नू के होने वाले पति?

आपकी जानकारी के लिए बता दें तापसी पन्नू के होने वाले दुल्हे राजा  भारतीय बैडमिंटन टीम के कोच माथियास बो (Indian Badminton Team Coach Mathias Bo) हैं। जो कि तापसी पन्नू  को पिछले 10 साल से डेट कर रहे हैं। रिपोर्टस की माने तो दोनों बिना किसी बॉलीवुड ए-लिस्टर्स के इंटीमेट वेडिंग करने की तैयारी में हैं।

अपने रिश्ते से काफी खुश हैं तापसी

हाल ही में तापसी पन्नू ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए अपने रिश्ते का खुलासा किया था। एक बातचीत के दौरान तापसी ने अपने बॉयफ्रेंड मैथियास के बारे में बात करते हुए कहा था कि उनकी मुलाकात मैथियास बो से साल 2013 में हुई थी। जिस समय उन्होंने फिल्म “चश्मे बद्दूर” से डेब्यू किया था। बातचीत के दौरान तापसी ने अपने रिश्ते को कंफर्म करते हुए कहा, “मैं तब से एक ही शख्स के साथ हूं और मेरा उसे छोड़ना या किसी दूसरे शख्स के साथ रहने का कोई ख्याल नहीं है क्योंकि मैं इस रिश्ते से बेहद खुश हूं।”

तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्में

अगर तापसी पन्नू के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ समय पहले ही तापसी पन्नू रोमांस के किंग (शाहरूख खान) संग ‘डंकी’ में नजर आई थी। अब तापसी बेहद जल्द अरशद सैयद द्वारा लिखित और निर्देशित कॉमेडी-ड्रामा फिल्म ‘वो लड़की है कहां’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में तापसी प्रतीक बब्बर और प्रतीक गांधी संग अहम किरदार में नजर आएगी। इसके अलावा तापसी पन्नू इस दिनों अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट (Upcoming Project) में काफी व्यस्त हैं। दरअसल ‘हसीन दिलरुबा’ का मोस्ट अवेटेड सीक्वल ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’  सिनेमाघरों में बेहद जल्द होने वाली है। इस फिल्म में तापसी पन्नू विक्रांत मैसी, सनी कौशल और जिमी शेरगिल के साथ अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं।

कश्मीर की खूबसूरत वादियो में रोमांस फरमाते दिखे सिद्धार्थ-राशि, फैंस हार बैठे अपना दिल  

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post