Tuesday, 21 May 2024

चर्चित यूट्यूबर का निधन, मौत से 3 दिन पहले कहा था मेरे लिए दुआ करो

Abhradeep Saha Dead : Angry Rantman के नाम से मशहूर चर्चित यूट्यूबर अभ्रदीप साहा का निधन हो गया है। वे…

चर्चित यूट्यूबर का निधन, मौत से 3 दिन पहले कहा था मेरे लिए दुआ करो

Abhradeep Saha Dead : Angry Rantman के नाम से मशहूर चर्चित यूट्यूबर अभ्रदीप साहा का निधन हो गया है। वे सिर्फ  27 साल के थे । अभ्रदीप साहा को और एंग्री रेंटमैन भी कहा जाता था।  एंग्री रेंटमैन  यानि ऐसा व्यगकार जो गुस्से में रहता है ।

वह यूट्यूब पर काफी चर्चित थे और अपने मजेदार कंटेंट से लोगों का काफी मनोरंजन करते थे । इतना ही नहीं वह फुटबॉल के बहुत बड़े फैन थे और फुटबॉल के चाहने वालों के बीच उन्हे उनके Rants के लिए जाना जाता था। यूट्यूबर अभ्रदीप साहा के चाहने वाले फैंस उनके निधन से काफी दुखी हैं।

निधन से सदमे में फैंस Abhradeep Saha Dead 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिकAbhradeep Saha की कुछ दिन पहले ओपन हार्ट सर्जरी हुई थी।  हालांकि अभी तक यह पूरी तरह पता नहीं चल पाया कि उनके निधन की असली वजह क्या थी।

ओपन हार्ट सर्जरी हुई थी

कहा जा रहा है की मल्टी ऑर्गन फ़ेल्युर के वजह से उनकी मौत हुई है । एक महीने पहले वह अस्पताल में भर्ती हुए थे जहां उनकी ओपन हार्ट सर्जरी हुई थी और इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी थी।  16 अप्रैल को उनकी मौत हो गई थी। अपनी मौत से 3 दिन पहले ही इस चर्चित यूट्यूबर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था कि उनकी हालत काफी गंभीर हैं और लोग उनके ठीक होने के लिए दुआ करें। अब उनकी मौत की खबर के बाद सोशल मीडिया पर लोग और उनके फ़ैन उन्हे  याद कर रहे हैं।  आपको बता दें किAbhradeep Saha पश्चिम बंगाल के कोलकाता के रहने वाले थे और सोशल मीडिया में भी उनका काफी बड़ा फ़ैन बेस था।  इंस्टाग्राम पर उनके 1 लाख  से ज्यादा फॉलोअर्स थे ।  वही यूट्यूब में उनके लगभग साढे चार लाख सब्सक्राइबर थे ।Angry Rantman के नाम से मशहूर Abhradeep Saha ने 2017 में यूट्यूब वीडियो बनाने शुरू किए थे फुटबॉल के अलावा Abhradeep Saha क्रिकेट और सिनेमा पर भी वीडियो बनाते थे और उनके वीडियो को लोग काफी पसंद करते थे।Abhradeep Saha Dead

टेलीविजन की इस अभिनेत्री के साथ हुआ हादसा, फैंस को लगा बड़ा झटका  

Related Post