Wednesday, 1 May 2024

‘क्यूट’ कहने पर भड़की गर्लफ्रेंड, बॉयफ्रेंड का किया ये हाल

Girlfriend Fight :  अक्सर आपने देखा होगा कि एक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड की तारीफ करता है, तो उसकी गर्लफ्रेंड खुश…

‘क्यूट’ कहने पर भड़की गर्लफ्रेंड, बॉयफ्रेंड का किया ये हाल

Girlfriend Fight :  अक्सर आपने देखा होगा कि एक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड की तारीफ करता है, तो उसकी गर्लफ्रेंड खुश हो जाती है। लेकिन आज जो मामला हम बताने जा रहे है। ये सुनकर आप हैरान रह जाओगो। दरअसल एक शख्स को अपनी गर्लफ्रेंड की तारीफ में क्यूट बोलना इतना भारी पड़ गया कि बात ब्रेकअप तक पहुंच गई।

क्या है पूरा मामला ?

आपको बता दें कि वेबसाइट रेडिट पर एक शख्स ने लिखते हुए अपने साथ हुई घटना के बारें में बताया। उसने लिखा की मुझे अपनी गर्लफ्रेंड की तारीफ करना मंहगा पड़ गया। शख्स ने बताया कि मैं अपनी गर्लफ्रेंड के साथ एक कार्यक्रम में जाने तैयार हुआ था। तभी उसने पूछा कि मैं कैसी लग रही हूं और मेरे जवाब से वो इतनी भड़की की बात रिश्ता खत्म करने में आ रुकी।

मैं कैसी लग रही हूं?’

दरअसल पूरा किस्सा रेडिट पर लिखते हुए शख्स ने बताया कि मैं अपनी गर्लफ्रेंड के साथ एक कार्यक्रम में जाने के लिए तैयार हो रहा था। मेरी गर्लफ्रेंड ने मैचिंग हैडबैंड के साथ पोल्का डॉट वाली ड्रेस पहनी हुई थी। साथ ही उसने सिर पर एक बो लगाया हुआ था। उसने मुझसे पूछा- मैं कैसी लग रही हूं? मैंने उससे कहा था- तुम बहुत क्यूट लग रही हो- बिल्कुल ‘मिनी माउस’ की तरह।

Girlfriend Fight

क्या तुमने मुझे चुहिया कहा?मैं क्या गटर में रहती हूं?’

बता दें इस बात से वो उसकी गर्लफ्रेंड इतना भड़क गई की उससे बात तक करने को तैयार नहीं हुई। लड़के का कहना था कि मेरा मतलब था कि वह मिनी माउस की तरह क्यूट लग रही है। इसलिए मैने उसकी तारीफ में कुछ शब्द बोले- लेकिन उसने गुस्से में उल्टा जवाब दिया- ‘क्या तुमने मुझे चुहिया कहा?मैं क्या गटर में रहती हूं?’यह बता सुनकर  मैं थोड़ा हैरान रह गया। फिर भी मुझे लगा कि शायद वह मजाक कर रही है। मैंने कहा- नहीं नहीं मेरा मतलब डिजनी कैरेक्टर मिनी माउस से है, वो एक अलग स्पेसी है।

चूहे तो तुम हो, तुम गटर में रहते हो मैं नहीं

शख्स का कहना था इस बारें में मेरा समझाना बेकार था क्योंकि वह बुरी तरह से भड़क गई थी। उसने चिल्ला- चिल्लाकर मुझे भला बुरा कहा, उसने कहा- चूहे तो तुम हो, तुम गटर में रहते हो मैं नहीं। मैं अपनी कार की चाबी लिए वहां स्तब्ध खड़ा रहा और उसे देखता रहा। पता नहीं वो क्या बोले जा रही थी। उसने गुस्से में अपना पर्स उठाया और निकल गई। मुझे समझ नहीं आया कि मैंने किया क्या है? मैंने अगले दिन उसे फोन करने की कोशिश की तो समझ आया उसने मुझे ब्लॉक कर दिया है। इतनी सी बात पर अब हम अलग हो चुके हैं।

ब्रेकअप का बहाना ढूंढ रही होगी

जब उस लड़के ने अपनी दुखभरी कहानी बताई तो लोगों ने सुनकर हैरानी जताई और ढेरों कमेंट किए। एक यूजर ने कहा- शायद वह तुमसे अलग होने का बहाना ढूंढ रही थी। एक अन्य ने लिखा- डोमिनेटिंग है ये लड़की, बिना बात इतना झगड़ किया। Girlfriend Fight

Alexa ने बंदरों की फौज से बचाई दो मासूमों की जान

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post