Saturday, 27 April 2024

मेट्रो में होली का अश्लील महोत्सव, वीडियो वायरल

Holi in Delhi Metro : होली के दिन नजदीक आते ही, कंटेंट क्रिएटर के अंदर नए कंटेंट बनाने का जोश…

मेट्रो में होली का अश्लील महोत्सव, वीडियो वायरल

Holi in Delhi Metro : होली के दिन नजदीक आते ही, कंटेंट क्रिएटर के अंदर नए कंटेंट बनाने का जोश बढ़ जाता है। इसी कड़ी में दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दो लड़कियां होली खेल रही है। वायरल हो रहे वीडियो में दोनों ही लड़कियों बड़े ही अश्लील तरह से एक दूसरे को रंग लगा रही है। सोशल मीडिया में लड़कियों के इस वीडियो पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया आ रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि दो महिलाएं, एक सफेद पोशाक में और दूसरी सफेद साड़ी में, बिखरे हुए रंगों के बीच मेट्रो के फर्श पर बैठी हुई हैं। उनके चेहरे पहले से ही रंग लगा हुआ है और वह एक-दूसरे के चेहरे पर और रंग लगाने के लिए आगे बढ़ते हैं, यह वीडियो “अंग लगा दे” गाने की धुन पर कोरियोग्राफ किया गया है। पहले तो यह एक आम वीडियो लगती है, लेकिन दृश्य तब बिगड़ जाता है जब वे अपने चेहरों को आपस में रगड़कर रंग लगाना शुरू कर देते हैं। जो काफी आपत्तिजनक लगने लगता है।

लोगों की आ रही प्रतिक्रिया

दिल्ली मेट्रो से वायरल हो रही इस वीडियो पर एक उपयोगकर्ता ने लिखा, “मुझे उन लोगों के लिए वास्तव में खेद है जिन्हें ट्रेन में यह सब देखना पड़ा और मैं उन्हें रोकने के लिए कुछ भी करने में असमर्थ रहा।” एक अन्य ने व्यंग्यात्मक टिप्पणी की, “दिल्ली मेट्रो अब ओयो जैसी सुविधाएं मुफ्त में दे रही है? यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि क्या वे कुछ रूम सर्विस भी देते हैं! तीसरे ने कहा, “घृणित।”

10 रुपये में खुलेआम बिक रहा मौत का सामान, अब तक 21 की हुई मौत

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post