Tuesday, 16 April 2024

सारी बंदिशें तोड़कर माथे पर सजाया प्रेमी के नाम का सिंदूर

Kannauj News : सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ ना कुछ नया देखने और सुनने को मिल ही जाता है…

सारी बंदिशें तोड़कर माथे पर सजाया प्रेमी के नाम का सिंदूर

Kannauj News : सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ ना कुछ नया देखने और सुनने को मिल ही जाता है जो कुछ देर में चर्चा का विषय भी बन जाता है। हाल ही में उत्तर प्रदेश के कन्नौज (Kannauj) जिले में एक कपल की लव स्टोरी (Love Story) चर्चा का विषय बना हुआ है। डिजिटल दुनिया के प्यार पर भरोसा कर पाना बेहद मुश्किल होता है जिसेक लिए कई तरह के पापड़ बेलने पड़ते हैं। लेकिन डिजिटल दुनिया से शुरू हुई लव स्टोरी (Digital Love Story) का शादी तक पहुंचना बेहद मुश्किल होता है। डिजिटल दुनिया से शुरू हुई कन्नौज की एक प्रेम कहानी में प्रेमिका की चाहत कुछ इस कदर बढ़ी कि वो सारी बंदिशें तोड़कर प्रेमी से शादी करने उसके घर जा पहुंची।

Kannauj News 

दरअसल कन्नौज जिले के इस लव स्टोरी की शुरूआत फेसबुक के जरिए हुई थी। जहां कन्नौज जिले के थाना तालग्राम क्षेत्र के निवासी सूरज पटेल और गुरसहायगंज कोतवाली निवासी प्रियंका कुशवाहा ने एक-दूसरे से फेसबुक के जरिए मुलाकात की थी। सूरज और प्रियंका के बीच चैटिंग होने लगी और दोनों में दोस्ती हुई। देखते ही देखते इस दोस्ती ने प्यार का रूप ले लिया।

पाबंदियां तोड़ प्रेमी से मिलने पहुंची प्रेमिका

सूरज और प्रियंका के प्यार का ये सिलसिला करीब एक साल तक ठीक-ठीक चलता रहा। लेकिन एक साल बाद दोनों के प्रेम-प्रसंग की जानकारी प्रेमिका के परिजनों को हो गई जिसके बाद परिजनों ने ऐतराज जताते हुए युवती के घर से बाहर जाने पर पाबंदी लगा दी। लेकिन मंगलवार को प्रियंका सारी पाबंदियां तोड़कर अपने प्रेमी सूरज के घर जा पहुंची और हमेशा के लिए उसी के साथ रहने की बात करने लगी। दोनों के प्रेम की खबर से सूरज के परिजनों में हडकंप मच गया और परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

शादी के बंधन में बंधे सूरज-प्रियंका

प्रेमी-प्रेमिका के बालिग होने के कारण पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर हस्तक्षेप करने से इनकार कर दिया। जिसके बाद सूरज और प्रियंका ने बुधवार को दौलत धाम मंदिर में भगवान को साक्षी मानकर एक-दूसरे के साथ सात फेरे लेते हुए हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए।

मेट्रो में होली का अश्लील महोत्सव, वीडियो वायरल

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post