Friday, 23 February 2024

अस्पताल पहुंचे अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती, बहू ने किया खुलासा

Mithun Chakraborty Hospitalized in Kolkata : दिग्गज एक्टर और बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती को शनिवार (10 फरवरी) की सुबह सीने…

अस्पताल पहुंचे अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती, बहू ने किया खुलासा

Mithun Chakraborty Hospitalized in Kolkata : दिग्गज एक्टर और बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती को शनिवार (10 फरवरी) की सुबह सीने में दर्द की शिकायत हुई। जिसके चलते उन्हें कोलकाता के एक प्राइवेट अस्पताल में उन्हें भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि अभिनेत सुबह से ही असहज महसूस कर रहे थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल उनका इलाज चल रहा है। वहीं उनकी बहू मदालसा शर्मा का कहना है कि अभिनेता सिर्फ अपने रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल गए थे।

साल 2024 में अभिनेता को मिलेगा पद्म भूषण

आपको बता दें अभिनेता मिथुन बीते साल नवंबर महीने में टीवी शो ‘सारेगापामा’ के एपिसोड में चीफ गेस्‍ट बनकर गए थे। जहां उनके बेटे नमाशी चक्रवर्ती ने पिता के लिए एक प्यारा सा वीडियो मैसेज भेजा था, जिसे सुनते ही मिथुन अपने आंसू नहीं रोक पाए और इमोशनल हो गए। तब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुआ था। इसके अलावा एक्टर को 2024 में पद्म भूषण दिए जाने का भी ऐलान किया गया था, जिस पर एक्टर ने खुशी जाहिर की थी और सरकार का धन्यवाद किया था।

2022 लमें भी अस्पताल पहुंचे थे मिथुन

जानकारी के अनुसार इससे पहले मिथुन चक्रवर्ती की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी, जो साल 2022 की बताई गई थी। वायरल फोटो में अभिनेता अस्पताल में जाते नजर आ रहे थे। जिसके बाद उनके फैन्स परेशान हो गए थे। कई तरह की अफवाहें भी उड़ी थीं। जिसके बाद उनके बेटे मिमोह चक्रवर्ती ने पापा के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी थी। उन्होंने बताया था कि उनके पापा की किडनी में पथरी यानी स्टोन था। जिसके कारण वह अस्पताल में भर्ती हुए थे।

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post