Sunday, 5 May 2024

लड़के ने पहनी QR कोड वाली टीशर्ट, लोग स्कैन करके रह गए हैरान…

QR Code T Shirt:  आज कल सोशल मीडिया का जमाने है। एक से बढ़कर एक चीजें मिनटों में वायरल हो…

लड़के ने पहनी QR कोड वाली टीशर्ट, लोग स्कैन करके रह गए हैरान…

QR Code T Shirt:  आज कल सोशल मीडिया का जमाने है। एक से बढ़कर एक चीजें मिनटों में वायरल हो जाती है। कई बार तो कुछ चीजें ऐसी होती है, जिसे देखकर आपका दिमाग ही चक्करा जाए। वहीं अब जमाना डिजिटल का हो गया है, तो ऐसे में लोग क्यूआर कोड पर खासा ध्यान देने लगे है। पेमेंट से लेकर अगर किसी चीज की जानकारी चाहिए तो क्यूआर कोड आपकी मदद कर देता है। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा क्यूआर कोड वायरल हो रहा है, जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।

क्यूआर कोड क्यों हो रहा है वायरल

दऱअसल सोशल मीडिया पर क्यूआर कोड पहने एक सिंगल लड़का वायरल हो रहा है। जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाओगे। असल में इस लड़के ने क्यू आर कोड वाली थीम टी शर्ट पहनी हई है। ये क्यूआर कोड कोई झांसा नहीं था, बल्कि लड़के की टी शर्ट पर बना क्यू आर कोड वाकई काम करता है। कुछ लोगों ने इसको ट्राई करके भी देखा और उन्हें जो जानकारी मिली, वो बेहद दिलचस्प थी।

QR Code T Shirt

टीशर्ट पर कैसा QR कोड?

आपको बता दें कि डिजिटल के ज़माने कॉम्पटीशन लोगों के बीच अपने सही पार्टनर ढूढने का बढ़ता ही जा रहा है ? इसके लिए कई डेटिंग ऐप्स भी मौजूद हैं। इसके बावजूद देखा जाए तो लोग फिर भी सही मैच तलाश नहीं कर पाते हैं। ऐसे में इस लड़के ने अपने पार्टनर की तलाश के लिए टीशर्ट पर ही अपनी टिंडर प्रोफाइल का क्यू आर कोड प्रिंट करवा लिया। जिसकी फोटो खींचकर लोगों ने सोशल मीडिया पर डाल दी, जो अब तेजी से वायरल हो रही है।

 एक क्लिक पर परफेक्ट पार्टनर

दरअसल यह फोटो मुंबई के महालक्ष्मी रेसकोर्स की है। जिसमें सिंगर एड शीरन के लाइव कॉन्सर्ट में देश भर से उनके फैंस जुटे थे। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर श्वेता कुकरेजा और नेहा नाम युजर्स ने क्यूआर कोड के पीछे के राज का खुलासा किया। जिससे पता चल रहा था। लड़के ने टी-शर्ट पर पूरा डेटिंग प्रोफाइल छाप रखी है। लड़के का नाम हार्दिक है और वो दिल्ली यूनिवर्सिटी का छात्र है। लोगों को ये क्रिएटिव आइडिया बहुत ज्यादा पंसद आ रहा है। QR Code T Shirt

WhatsApp के इस फीचर से बर्बाद हो सकते है PhonePe, Google Pay!

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post