Friday, 26 July 2024

मराठी सॉन्ग पर जहान्वी कपूर के साथ रिहाना के कड़क ठुमके

Rihanna- Janhvi Viral Video : गुजरात के जामनगर में इन दिनों मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे अंनत अंबानी का…

मराठी सॉन्ग पर जहान्वी कपूर के साथ रिहाना के कड़क ठुमके

Rihanna- Janhvi Viral Video : गुजरात के जामनगर में इन दिनों मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे अंनत अंबानी का प्री वेडिंग (Anant Ambani Pre Wedding) चर्चाओं का विषय बना हुआ है। अनंत अंबानी और राधिका मार्चेंट की प्री वेडिंग फंक्शन देर रात रखी गई। फंक्शन के दौरान जाहनवी कपूर और रिहाना की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जिसमें रिहाना संग जहान्वी जबरदस्त डांस करती नजर आ रही है। वीडियो देखकर फैंस जहान्वी कपूर और रिहाना की खूब तारीफ कर रहे हैं।

पिछले कई दिनों से मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग फंक्शन (Anant Ambani And Radhika Marchant Pre-Wedding Function) चर्चा का विषय बना हुआ है। अनंत और राधिका की प्री वेडिंग में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की। ऐसे में इन दिनों सोशल मीडिया पर इंटरनेशनल पॉप स्टार रिहाना (International Pop Star Rihanna) खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। बीते दिन रिहाना, अनंत अबांनी और राधिका के प्री वेडिंग में परफॉर्म करती दिखीं जिससे रिहाना ने लगभग सभी लोगों का दिल जीत लिया। इसी बीच सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा में से एक जहान्वी कपूर (Janhvi Kapoor) की वीडियो वायरल हो रही है। जिसमें जहान्वी पॉप स्टार रिहाना के साथ डांस करती हुई नजर आ रही है।

रिहाना संग जहान्वी ने किया जबरदस्त डांस

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग इवेंट (Anant Ambani And Radhika Marchant Pre-Wedding) में इंटरनेशनल पॉप स्टार रिहाना की मौजूदगी ने अनंत राधिका की प्री वेडिंग में चार चांद लगाकर समां बांध दिया है। रिहाना के छोटे-छोटे मूवमेंट देखने के लिए फैंस टकटकी लगाए बैठे हैं। उनकी एक-एक वीडियो कुछ ही मिनटों में भर-भर के लाइक और कॉमेंट बटोर रही हैं। ऐसे में दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जहान्वी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है। जिसमें वो रिहाना संग जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रही है। जहान्वी और रिहाना की ये वीडियो दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। साथ ही दर्शकों द्वारा रिहाना और जहान्वी की खूब तारीफ की कर रहे हैं।

Rihanna की परफॉर्मेंस पर जमकर नाचे मुकेश और नीता अंबानी, देखें वीडियो

देश-विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post