Tuesday, 16 April 2024

सत्यपाल मलिक का बड़ा बयान, चौधरी चरण सिंह वापस लौटा देते भारत रत्न सम्मान

Farmer Protest : पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक का एक बड़ा बयान सामने आया है। प्रखर राजनेता व पूर्व गर्वनर सत्यपाल…

सत्यपाल मलिक का बड़ा बयान, चौधरी चरण सिंह वापस लौटा देते भारत रत्न सम्मान

Farmer Protest : पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक का एक बड़ा बयान सामने आया है। प्रखर राजनेता व पूर्व गर्वनर सत्यपाल मलिक ने कहा है कि आज यदि किसानों के मसीहा चौधरी चरण सिंह जीवित होते तो वें भारत रत्न सम्मान को वापस लौटा देते। पूर्व गर्वनर सत्यपाल मलिक ने यह बयान अपने अधिकारिक एकाउंट से सोशल मीडिया ऐप X पर लिखकर दिया है।

क्यों भडक़े सत्यपाल मलिक

आपको बता दें कि पूर्व गर्वनर सत्यपाल मलिक बहुत ही प्रखर राजनेता हैं। गर्वनर के पद पर रहते हुए भी सत्यपाल मलिक किसानों के समर्थन में खुलकर बोलते रहे हैं। आज उन्होंने पंजाब व हरियाणा के बॉर्डर पर चल रहे किसानों तथा पुलिस के टकराव के ऊपर तीखी टिप्पणी की है। सत्यपाल मलिक ने सोशल मीडिया X पर किसानों तथा पुलिस के टकराव का एक वीडियो लगाकर लिखा है कि मोदी सरकार अपने ही देश के किसानों के साथ ऐसी बर्बरता क्यों कर रही है ? सत्यपाल मलिक ने आगे लिखा है कि किसानों के मसीहा चौधरी चरण सिंह जी अगर जीवित होते तो किसानों की यह दुर्दशा देखकर आज भारत रत्न लौटा देते। नीचे लिंक खोलकर आप भी पढ़ लीजिए पूर्व गर्वनर सत्यपाल मलिक का वह बयान जिसमें सत्यपाल मलिक केन्द्र सरकार तथा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विरूद्ध आक्रामक तेवर में भडक़े हैं।

Satyapal Malik on Farmer Protest

Farmer Protest

 

राकेश टिकैत ने किया समर्थन

हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि पंजाब से दिल्ली कूच के लिए निकले पंजाब के किसानों के समर्थन में भारतीय किसान यूनियन (BKU) के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत पहले ही बयान दे चुके हैं। नीचे पढ़ें राकेश टिकैत का पूरा बयान।

राकेश टिकैत का बड़ा बयान, हम दूर नहीं हैं

 

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

 

 

 

 

Related Post