Monday, 9 September 2024

चोरी के इरादे से खंगाला घर का कोना-कोना, मजेदार है चोर का वायरल वीडियो

Viral Video : नोएडा-ग्रेटर नोएडा सहित उत्तर प्रदेश के कई इलाकों से चोरी की घटनाएं सामने आ चुकी है। जिसमें…

चोरी के इरादे से खंगाला घर का कोना-कोना, मजेदार है चोर का वायरल वीडियो

Viral Video : नोएडा-ग्रेटर नोएडा सहित उत्तर प्रदेश के कई इलाकों से चोरी की घटनाएं सामने आ चुकी है। जिसमें चोरों को वारदात को अंजाम देने के लिए नए-नए हत्थकंडे अपनाते हुए देखा जाता है। शातिर बदमाश चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए क्या कुछ नहीं करते। इनमें से कई मामले तो ऐसे भी हैं जिसमें चोर को पुलिस रंगे हाथ हवालात का रास्ता दिखाती है, तो कई मामले ऐसे भी जिसमें चोरों की करतूत देखकर लोगों की हंसी छूट पड़ती है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें चोर का करतब देखकर हंसते-हंसते आपके भी पेट फूल जाएंगे। चलिए जानते हैं कि आखिर चोर ने ऐसा क्या कर दिया जिससे लोग हंस-हंसकर, लोट-पोट हो गए हैं।

चोर ने लोगों को डाला हैरत में

दरअसल इंटरनेट पर जो वीडियो वायरल हुआ है वो उत्तर प्रदेश का नहीं बल्कि तेलंगाना के रंगारेड्डी जिले का बताया जा रहा है। जिसमें चोर की हरकत देखकर लोगों ने माथा पीट लिया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि चोर घर में बड़ा हाथ मारने के इरादे से घुसता है और घर का एक-एक कोना अच्छे से छान मारता है लेकिन चोर के हाथ एक पैसा भी नहीं लगता। घर से एक भी फूटू कोड़ी न मिलने पर चोर बुरी तरह से चिढ़ जाता है, और अपनी जेब से 20 रुपय का नोट निकालकर वहां रखकर चलता बनता है। चोर की ये मजेदार हरकत घर में लगे सीसीसटीवी में कैद हो गई जो अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। देखें वीडियो…

एक पानी की बोतल ले गया साथ

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि चोर घर से बाहर निकलने से पहले फ्रीज से बस एक पानी की बोतल निकालता है और उसे अपने साथ ले जाता है। चोर की ये हरकत सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो को एक्स पर @umasudhir नाम के यूजर द्वारा शेयर किया है। जिसे अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं। वहीं यूजर्स इस वीडियो को एक-दूसरे के साथ खूब शेयर कर चोर के मजे ले रहे हैं।

देख लो ट्रेन में लटककर सफर करने का नतीजा, वीडियो देख सूख जाएंगे प्राण

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post1