Sunday, 5 May 2024

झोपड़पट्टी देख यूजर्स ने कहा Just Looking Like a Wow, वीडियो देख खुली रह जाएंगी आंखें

Viral Video : सोशल मीडिया (Social Media) पर हर दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल  (Video Viral) हो ही जाता…

झोपड़पट्टी देख यूजर्स ने कहा Just Looking Like a Wow, वीडियो देख खुली रह जाएंगी आंखें

Viral Video : सोशल मीडिया (Social Media) पर हर दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल  (Video Viral) हो ही जाता है जो कम समय में ज्यादा पॉपुलैरिटी (Popularity) अपने नाम कर लेता है। कुछ वीडियोज तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर काफी हैरानी होती है वहीं कुछ मजाकियां वीडियोज भी होते हैं जिसे देखने के बाद हंसते-हंसते लोटपोट होना तो तय है। ऐसे में Social Media पर एक और वीडियो चर्चा का विषय बन गया है, जिसे देखने के बाद लोगों को अपनी आंखों पर यकीन करना मुश्किल हो गया है।

Viral Video

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग दंग हो गए हैं। Viral Video में एक युवती एक झोपड़ी दिखाती हुई नजर आ रही है। जो अंदर से किसी लग्जरी घर से कम नहीं है। ये झोपड़ी इतनी आरामदायक और लग्जरी है जिसे देखकर लोगों की आंखें खुली की खुली रह गई है।

लग्जरी झोपड़ी बनी चर्चा का विषय

हालांकि शुरूआत में लोग वीडियो को देखकर काफी हंस रहे थे लेकिन जब युवती ने झोपड़ी के अंदर का नजारा दिखाया तो लोगों की आंखें फटी की फटी रह गई। वायरल वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि झोपड़ी के अंदर हर तरह की वो सुख-सुविधा है जो एक होटल के कमरे में मौजूद होती है। Video में एक नहीं बल्कि दो-तीन कमरे हैं। इसके अलावा कमरे में गर्मी से बचने के लिए कूलर (Cooler) की सुविधा भी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by poonam (@ponu1432023)

Views का सिलसिला अब भी जारी

Social Media पर वायरल हो रहा ये वीडियो कम समय में ज्यादा व्यूज (Views) ले आया है। झोपड़ी में एक आरामदायक बेड है जिसने साफ-सुथरी बेडशीट बिछाई गई है, वहीं कमरे में फ्रिज (Refrigerator) के अलावा और कई जरूरत के सामान भी नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो ponu1432023 के नाम से वायरल हो रहा है। अब तक इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं वहीं अब भी व्यूज का सिलसिला जारी है।

नहीं थम रहा डॉली चायवाले का शौक, खरीद डाली लैम्बॉर्गिनी कार

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post