Tuesday, 30 April 2024

माचिस की डिब्बी जितना छोटा है घर, लाखों में है किराया

Small House Viral : हर किसी का सपना होता है कि उसके पास अपना घर हो, लेकिन बढ़ती महंगाई के…

माचिस की डिब्बी जितना छोटा है घर, लाखों में है किराया

Small House Viral : हर किसी का सपना होता है कि उसके पास अपना घर हो, लेकिन बढ़ती महंगाई के कारण आजकल यह सपना हर किसी का पूरा नहीं हो पता। इसके अलावा जो लोग रेंट के घर में रहते है, उन्हें भी अच्छी खासी रकम खर्च करनी पड़ जाती है। इसलिए लोगों के सिर पर छत होना भी बहुत बड़ी बात है। खास कर उन देशों में जहां मंहगाई काफी ज्यादा बढ़ रही है। ऐसे में लोगों को ज्यादा पैसे देने के बावजूद भी बिना सुविधाओं के भी रहने पर मजबूर है।  कुछ ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है,  घर इतना छोटा है जिसकी तुलना लोग माचिस के डिब्बी से कर रहे है।

क्या है वायरल घर की कहानी

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक छोटा सा घर वायरल हो रहा है, जिसकी तुलना लोग माचिस की डिब्बी और छोटे से घर के किचन से कर रहे है। हैरानी की बात यह है कि इतने छोटे से घर का किराया बहुत ही मंहगा। इस छोटे से घर का वीडियो एक्स (पहले ट्विटर) पर @instablog9ja नाम के अकाउंट से शेयर किया है। जिसमें बताया गया है यह छोटा सा घर सेंट्रल लंदन में है, जिसका एक महीने का किराया 1850 पाउंड (करीब दो लाख रुपये) है।

Small House Viral

जिसके अंदर एक छोटा सा बेड है, टीवी और अलमारी लगा रखी है। इसकी के साथ इस घर में अटैच बाथरूम भी है। मजेदार बात यह है कि जैसे ही इस छोटे से घर की वीडियो वायरल हुई लोगों ने इसे देखना शुरू किया। जिसके बाद वीडियो को 4.7 मिलियन से अधिक लोगों ने देख लिया है।

लोगों ने दी अपनी प्रतिक्रिया

एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में कहा, ‘मेरा किचन देख लो। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ये एक आदमी के रहने लायक लग रहा है।’ वहीं तीसरे यूजर का कहना है, ‘प्लीज इस वीडियो को लागोस के मकान मालिकों के देखने से पहले छिपा दें। आप लोग उन्हें बहुत अधिक आइडिया दे रहे हैं।’ चौथे यूजर ने कहा, ‘एक शानदार ढंग से सुसज्जित और बड़ा अपार्टमेंट देखने की उम्मीद कर रहा था। लेकिन विदेश में तो स्कैम हो रहा है। अगर आपके पास पैसा है तो नाइजीरिया में रहें और अपने पैसे का बेकार में खर्च न करें। Small House Viral

छोटे से विवाद के कारण किसान को दी खौफनाक सजा

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post