Thursday, 2 May 2024

छोटे से विवाद के कारण किसान को दी खौफनाक सजा

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां उत्तर प्रदेश के…

छोटे से विवाद के कारण किसान को दी खौफनाक सजा

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में एक जमीनी विवाद के कारण किसान बेरहमी से हत्या कर दी गई। वहीं इसमें दो लोग गंभीर रुप से घायल है। घायलों को उत्तर प्रदेश के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं घटना पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है।

क्या है पूरा मामला

खबरों के मुताबिक यह घटना उत्तर प्रदेश के जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र के कस्बे की है। जहां 35 साल के किसान अमित सिंह अपने दो भतीजों के साथ खेत में कटे चने को लेकर पड़ोस गांव के रहने वाले पाल बिरादरी के खेत से होकर घर जा रहे थे। उसी वक्त दोनों के बीच रास्ते को लेकर विवाद हो गया, जो देखते ही देखते इतना बढ़ गया की दूसरे पक्ष के चार पांच लोगों ने अमित सिंह को धारदार हथियार से मौत के घाट उतार दिया।

बीच-बचाव में किसान के दो भतीजे घायल

वहीं दोनों के झगड़े को सुझाने आए भतीजे 23 वर्षीय धनंजय सिंह और ऋषि सिंह इस हमले में गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनका इलाज उत्तर प्रदेश के जिला अस्पताल चल रहा है। वहीं हत्यारे मौके से फरार हो गए। इस सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, और पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। इसके अलावा पुलिस गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए हत्यारों की खोज में जुट गई है।

Uttar Pradesh News

आरोपी के खेत से होकर जाने से शुरू हुआ विवाद

इस मामले में एएसपी फतेहपुर विजय शंकर मिश्र का कहना है कि थाना गाजीपुर अंतर्गत गाजीपुर गांव निवासी अमित सिंह हाड़ा जो अपने खेत में चना ढो रहे थे। तभी पाल बिरादरी के खेत से होकर जाने के दौरान रास्ते को लेकर दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया। इसमें चार पांच लोगों ने अमित सिंह हाड़ा पर धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी। Uttar Pradesh News

वॉट्सऐप के नए फीचर से नहीं बच सकेंगे आप, नोटिफिकेशन आते ही करना पड़ेगा क्लिक

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post