Thursday, 10 October 2024

क्या आपने आसमान में डॉग को उड़ते देखा है? सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियों

Social Media : आजकल लोग अपना ज्यादा समय सोशल मीडिया पर बीताते है। कई तरह की वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल…

क्या आपने आसमान में डॉग को उड़ते देखा है? सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियों

Social Media : आजकल लोग अपना ज्यादा समय सोशल मीडिया पर बीताते है। कई तरह की वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। ऐसे में सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियों खूब वायरल हो रही है, जिसमे एक कुत्ता आसमान उड़ रहा है। आप भी सोच रहे होगें कि एक कुत्ता भी भला आसमान में कैसे उड़ सकता है? लेकिन सच में यह मुमकिन है।

आसमान में उड़ता डॉग

बंजी जम्पिंग और पैराग्लाइडिंग जैसे एडवेंचर स्पोर्ट्स को इन दिनों काफी लोकप्रियता मिल रही है। एडवेंचर लवर्स ना सिर्फ इनके थ्रिल को एन्जॉय करते हैं, बल्कि सोशल मीडिया पर अपने अनुभव को साझा भी करते हैं। पैराग्लाइडिंग करते लोगों के फोटो और वीडियोज तो आपने कई बार देखे होंगे, लेकिन शायद ही कभी किसी कुत्ते को यह एडवेंचर एन्जॉय करते हुए देखा हो। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर एक वीडियों जमकर वायरल हो रही है। जिसमें एक महिला के साथ अपने डॉग के साथ पैराग्लाइडिंग करते नजर आ रही है। कुत्ते को पैराग्लाइडिंग करते देख लोग हैरान रह गए। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर महिला के साथ पैराग्लाइडिंग करते कुत्ते का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

लोगों ने दी प्रतिक्रिया

पैराग्लाइडिंग कर रहे कुत्ते का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोर रहा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अब तक 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। करीब 1 लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है और इसे अन्य 35 हजार यूजर्स के साथ शेयर भी किया गया है। वीडियो पर लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। कुछ यूजर्स इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं, तो वहीं कई इसे रिस्की और गैर-जिम्मेदार बता रहे हैं। पेट लवर्स का कहना है कि ये किसी बेजुबान जानवर के शोषण से कम नहीं है। पैराग्लाइडिंग जैसे एडवेंचर सिर्फ इंसानों के लिए है इसलिए मासूम जानवरों को इनमें शामिल करना एक गलत है। Social Media

वापस लौट आई मंजुलिका, ‘भूल भुलैया 3’ में होगा हॉरर और लाफ्टर का डबल डोज

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें। 

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post