Saturday, 7 September 2024

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में मेहमानों के लिए खास ड्रेस कोड

Anant Ambani Radhika wedding : देश के जाने माने बिजनेस मैन और एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी के…

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में मेहमानों के लिए खास ड्रेस कोड

Anant Ambani Radhika wedding : देश के जाने माने बिजनेस मैन और एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी के शादी की तैयारियाँ इस समय जोर शोर पर चल रही है । इनकी शादी का डेस्टिनेशन और ड्रेस कोड वगैरह क्या होगा आज हम आपको इसके बारे मे जानकारी देने जा रहे हैं । मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी राधिका मर्चेंट(Radhika Merchant) से 12 जुलाई 2024 को होनी तय हुई है । उनकी शादी का ये भव्य आयोजन 3 दिन तक मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में आयोजित किए जाएगा।

12 जुलाई को होगी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी:

एशिया के सबसे अमीर बिजनेस मैन मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी इस समय अपने बेटे अनंत अंबानी की शादी की तैयारियों मे व्यस्त नजर आ रहे हैं । अंबानी हाऊस मे शहनाई बजने मे बस अब कुछ ही वक्त रह गया है । अनंत अंबानी मुकेश अंबानी के छोटे बेटे हैं जिसकी शादी 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट के साथ होनी तय हुई है । इनकी शादी का वेडिंग कार्ड भी सामने आ गया है । इस कार्ड मे ईशा अंबानी और श्लोका अंबानी से लेकर परिवार के सभी सदस्यों के नाम हैं । इस कार्ड मे शादी का वेन्यू से लेकर शादी के तीन दिन का पूरा कार्यक्रम दिया गया है ।

प्रीवेडिंग पार्टी यूरोप मे हुई:

अपने विदेशी मेहमानों के साथ यूरोप मे पार्टी और प्री वेडिंग फंक्शन करने के बाद मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani)  राधिका के साथ अब मुंबई मे अपनी शादी करने जा रहे हैं । ये शादी  हिन्दू रीति-रिवाजों के साथ होगी। ये शादी मुंबई स्थित जियो वर्ल्ड सेंटर मे तीन दिन तक चलेगी। ये शादी समारोह 12 जुलाई से शुरु होगा और 14 जुलाई तक चलेगा।

तीन दिन के समारोह मे क्या होगा ड्रेस कोड:

Anant Ambani Radhika wedding 
इस पूरे विवाह समारोह मे तीन दिन के लियें मेहमानों के लिए खास ड्रेस रखा गया है। 12 जुलाई को विवाह सेरेमनी का आयोजन किया गया हैं । इसमे सभी के लिये ट्रेडिशनल ड्रेस कोड रखा गया है । वही 13 जुलाई को आशीर्वाद सेरेमनी का आयोजन किया गया है । इस सेरेमनी मे इंडियन फॉर्मल ड्रेस कोड रखा गया है । 14 जुलाई को वेडिंग रिशेप्सन का आयोजन किया गया हैं इसमे मेहमान इंडियन चिक ड्रेस कोड के साथ नजर आयेंगे।

ओहो! ये कैसा नया ट्रेंड है? महिलाएं चीखने-चिल्लाने के लिए करती हैं लाखों रुपए खर्च

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post