Tuesday, 23 July 2024

थम गई ‘बदो बदी’ की सुनामी, YouTube को कहा गुडबाय

Bado Badi Song Deleted : अगर आप भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं तो आपके कानों में ‘बदो बदी’…

थम गई ‘बदो बदी’ की सुनामी, YouTube को कहा गुडबाय

Bado Badi Song Deleted : अगर आप भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं तो आपके कानों में ‘बदो बदी’ (Bado Badi) गाने की आवाज जरूर गई होगी। ‘बदो बदी’ सुनने के बाद आपको गुस्सा भी आया होगा लेकिन इंस्टाग्राम पर आपने Bado Badi पर ढ़ेरों मीम्स देखे होंगे। कानों से खून निकालने वाला ये गाना इतना मशहूर हुआ जिसका कोई जवाब नहीं। जहां शुरुआत में Bado Badi सुनकर लोग गुस्से से तिलमिला जाते थे वहीं बाद में इस गाने पर लोगों ने मीम्स बनानी शुरू कर दी और YouTube पर ‘बदो बदी’ को लाखों बार देख लिया। ‘बदो बदी’ गाना इतना फेमस होने के बाद भी यूट्यूब से हटा दिया गया जिसके बाद यूजर्स सोचने पर मजबूर हो गए कि आखिर ऐसा क्या हुआ जिसके बाद बदो बदी गाने को यूट्यूब को हमेशा के लिए अलविदा कहना पड़ा? हम आपके इस सवाल का जवाब लाए हैं।

Bado Badi ने यूट्यूब को क्यों कहा टाटा?

पाकिस्तानी सिंगर चाहत फतेह अली खान (Chahat Fateh Ali Khan) द्वारा गाया जाने वाला गाना ‘बदो बदी’ ने थोड़े समय में ही यूट्यूब पर लम्बी छलांग लगा ली। हालांकि गाने के बोल तो एकदम सही थे लेकिन चाहत फतेह अली खान के गायकी ने लोगों के कानों से खून निकाल दिया था। खबरों की माने तो ‘बदो बदी’ एक ऐसा इकलौता गाना रहा जिस पर लोगों ने जमकर रील्स बनाई। इन सब के बावजूद गाने को यूट्यूब से हटाने का माजरा लोगों को नहीं समझ आ रहा है। जानकारी के मुताबिक कॉपीराइट उल्लंघन की शिकायत के बाद ‘बदो बदी’ को उनके यूट्यूब चैनल से हटा दिया गया। बता दें Bado Badi गाने में चाहत फतेह अली के साथ मॉडल वजदान राव भी नजर आई थीं और इस गाने पर कई भारतीय और पाकिस्तानी सेलेब्स ने खूब रील्स बनाई।

लोगों ने जमकर उड़ाई थी खिल्ली  Bado Badi Song Deleted

जहां शुरूआत में Bado Badi सुनकर लोगों ने गायक सहित गाने का भी खूब मजाक बनाया था वहीं बाद में लोगों ने इस गाने को खूब पसंद भी किया। इतना ही नहीं कुछ लोगों ने इसे कानों से खून निकाल देने वाला गाना बताया, तो किसी ने तंज कसते हुए कहा इस गाने को सुनने के बाद उनकी सांसे रुक गई। हालांकि YouTube पर कॉपीराइट उल्लंघन की शिकायत के बाद बदो बदी को हटा दिया गया है। रिपोर्ट की मानें तो कॉपीराइट स्ट्राइक इसलिए हुई क्योंकि गाने के बोल नूरजहां की 1973 की फिल्म ‘बनारसी ठग’ के गाने से मिलते थे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘बदो बदी’ को यूट्यूब से हटाने तक 128 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया था।

रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के नाम पर हो रही धोखाधड़ी, किंग खान का बड़ा एक्शन

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post