Tuesday, 25 June 2024

मां के सामने बच्चे को रौंदा, वीडियो वायरल

Trending : चाहे बच्चा इंसान का हो या बेजुबान का, अपने बच्चे से लगाव हर मां को होता है। बस…

मां के सामने बच्चे को रौंदा, वीडियो वायरल

Trending : चाहे बच्चा इंसान का हो या बेजुबान का, अपने बच्चे से लगाव हर मां को होता है। बस फर्क सिर्फ इतना है कि इंसान अपनी ताकत के कारण अपने औलाद पर कोई आंच नहीं आने देता, जबकि बेजुबान अपनी पूरी ताकत लगाने के बाद भी अपने नन्हें बच्चों को बचाने में नाकाम हो जाते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर आंखों को नम कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक कार सवार दूध पी रहे कुत्ते के बच्चे को कार से रौंदता हुआ आगे बढ़ जाता है। वीडियो देखकर लोगों की आंखें नम हो गई है और लोग क्रूर इंसान को जेल में ठूंसने को कह रहे हैं।

Trending

इंटरनेट पर इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग इंसानियत पर सवाल उठाने को मजबूर हो गए हैं। दरअसल गली में एक कुत्ते का बच्चा दूध पी रहा था इसी दौरान एक कार सवार वहां पहुंच जाता है। कार सवार को देखकर पिल्ले की मां सड़क के थोड़ा दूर हो जाती है और अपने बच्चे को हटाने में नाकाम हो जाती है। जिसके बाद निर्दयी कार सवार पिल्ले को रौंदता हुआ चला जाता है जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो जाती है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो देखकर लोग भावुक हो गए हैं और कार सवार पर तरह-तरह के सवाल उठाने लगे हैं।

हादसे से भड़के लोग

पिल्ले की दर्दनाक मौत के बाद उसकी मां उसे उठाने की तमाम कोशिश करती है लेकिन इसके बावजूद वो नहीं उठता है। इस हादसे ने लोगों को हिलाकर रख दिया है। जिसके बाद यूजर्स ने वीडियो के कैप्शन में निर्दयी इंसान को जेल में डालने की बात कहनी शुरू कर दी है। वायरल हो रहे वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि कार सवार ने जानबुझकर इस घटना को अंजाम दिया है। ऐसे में लोग बौखला गए हैं और कार सवार पर कई तरह के टिप्पणी कर रहे हैं।

‘आपका कर्म आपका पीछा नहीं छोड़ेगा’

दिल को कचोट कर देने वाले इस भावुक वीडियो को एक्स पर @PalsSkit नाम की आईडी से शेयर कर कैप्शन में लिखा गया है कि, ‘इंसान अंधा हो चुका है अपने पैसे के गुरुर में। आपका कर्म आपका पीछा कभी नहीं छोड़ेगा’। 23 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 1 लाख 45 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं और ढ़रों लाइक भी किया है, वहीं व्यूज का सिलसिला अब भी जारी है। वीडियो देखकर एक यूजर गुस्से में लिखते हैं, ‘बहुत गलत है ये। इसको गिरफ्तार करके जेल में डालना चाहिए’, वहीं दूसरे यूजर लिखते हैं, ‘ये इंसान नहीं है। इसकी इंसानियत मर चुकी है’।

ऑक्टोपस ने थामा महिला का हाथ, दिखाया खजाने का रहस्यमयी रास्ता

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post