Monday, 24 June 2024

धरती पर कब्जा करने वाले हैं एलियन्स? आसमान में दिखा अनोखा नजारा

Trending Video : हमने बचपन से ही एलियन्स (Aliens) के कई किस्से सुने हैं। जिसे सुनने के बाद आप कई…

धरती पर कब्जा करने वाले हैं एलियन्स? आसमान में दिखा अनोखा नजारा

Trending Video : हमने बचपन से ही एलियन्स (Aliens) के कई किस्से सुने हैं। जिसे सुनने के बाद आप कई बार खुशी से नाचे होंगे तो कई बार डर से मां के पल्लू में छिप गए होंगे। हाल ही में पुर्तगाल और स्पेन (Portugal and Spain) में आसमान (Sky) में कुछ ऐसा हुआ जिसे देखने के बाद लोगों के दिमाग में ये सवाल पैदा हो गया कि क्या एलियन धरती पर कब्जा करने वाले हैं? ऐसे में लोगों ने कई तरह की कहानियां गड़नी शुरू कर दी है।

Trending Video

पूरे इंटरनेट पर इन दिनों हलचल मचा हुआ है और इस हलचल का कारण है पुर्तगाल और स्पेन के आसमान में एक रहस्यमयी रोशनी (Mysterious Light) का दिखाई देना। हालांकि ये रहस्यमयी रोशनी केवल पुर्तगाल और स्पेन के आसमान में ही देखने को मिली लेकिन इस रोशनी ने पूरे सोशल मीडिया पर सनसनी फैला दी है। इस रहस्यमयी रोशनी को देखने के बाद लोगों ने अलग-अलग तरह के दावे करने शुरू कर दिए हैं। कई लोग इस रोशनी को एलियन का विमान कह रहे हैं तो कई ऐसे भी हैं जो इसे उल्का पिंड का नाम दे रहे हैं। इस रहस्यमयी रोशनी की वीडियो किसी ने कैद करके सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है जिसके बाद लोगों में खलबली मच गई है।

आसमान में नजर आई रहस्यमयी रोशनी

दरअसल पुर्तगाल और स्पेन में आसमान (Portugal and Spain Sky) में इन दिनों नीले रंग की एक रहस्यमयी रोशनी देखी गई है और ये रोशनी तमाम लोगों ने देखी है। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि रात के समय में सड़क पर कई गाड़ियां आती-जाती नजर आ रही हैं। इसी बीच आसमान से कोई नीले रंग की चीज जमीन की ओर तेजी से बढ़ती दिखी और चंद सेकंड में तो इस रोशनी से पूरा आसमान जगमगा उठा।

देखें वीडियो…

बोलाइड है ये रहस्मयी रोशनी?

अब ये रहस्यमयी रोशनी (Mysterious Light) है क्या चीज? इसे लेकर तमाम तरह के सवाल उठ रहे हैं। कुछ लोगों द्वारा ये दावा किया जा रहा है कि ‘वीडियो में दिख रही ये रहस्यमय वस्तु एक बोलाइड (Bolide) है। हम आपको बता दें ‘बोलाइड एक तरह का चमकीला उल्का पिंड होता है जो वायुमंडल में विस्फोटित होता है।’ तो कुछ लोग मजाकिया अंदाज में कह रहे हैं कि ‘वो Alien है और धरती पर हाय बोलने के लिए आया है।’ फिलहाल इस रोशनी का क्या माजरा है इसे लेकर अब तक किसी तरह का खुलासा नहीं किया गया है।

ऑक्टोपस ने थामा महिला का हाथ, दिखाया खजाने का रहस्यमयी रास्ता

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post