Wednesday, 1 May 2024

पत्नी की क्रूरता से परेशान होकर सेलिब्रिटी शेफ कुणाल कपूर ने लिया तलाक

Chef Kunal Kapur : सेलिब्रिटी शेफ कुणाल कपूर (Chef Kunal Kapur) अक्सर चर्चाओं में बने  रहते हैं । हाल ही…

पत्नी की क्रूरता से परेशान होकर सेलिब्रिटी शेफ कुणाल कपूर ने लिया तलाक

Chef Kunal Kapur : सेलिब्रिटी शेफ कुणाल कपूर (Chef Kunal Kapur) अक्सर चर्चाओं में बने  रहते हैं । हाल ही में शेफ कुणाल कपूर को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है। दरअसल शेफ कुणाल कपूर ने अपनी पत्नी एकता कपूर से 16 साल बाद तलाक ले लेते हुए पत्नी एकता पर कई तरह के गम्भीर आरोप भी लगाए हैं।

Chef Kunal Kapur

Celebrity Chef Kunal Kapur को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल कुणाल कपूर ने अपनी पत्नी एकता कपूर से 16 साल बाद तलाक लेते हुए उनसे अलग होने का फैसला किया है। साल 2008 में  Kunal Kapur And Ekta Kapur ने एक दूसरे संग सात फेरे लिए थे और शेफ कुणाल कपूर शादी के चार साल बाद एक बेटे के पिता बने थे। कुछ दिन तक रिश्ता अच्छा चलने के बाद धीरे-धीरे दोनों के रिश्ते में खटास आने लगी और दोनों के बीच लड़ाई-इगड़े होने लगे। कुछ समय पहले कुणाल ने याचिका में अपनी पत्नी एकता के खिलाफ गम्भीर आरोप लगाते हुए कोर्ट में तलाक की अर्जी लगाई थी।

कोर्ट ने अर्जी कर दी थी खारिज

रिपोर्ट के अनुसार सेलिब्रिटी शेफ कुणाल कपूर ने पहले फैमिली कोर्ट (Family Court) में अपनी पत्नी से तलाक की अर्जी लगाई थी जहां उनकी अर्जी स्वीकार नहीं की गई थी। जिसके बाद कुणाल ने दिल्ली हाई कोर्ट (Delhi High Court) का दरवाजा खटखटाया, जहां कुणाल को पत्नी की क्रूरता के आधार पर पत्नी से तलाक की मंजूरी दे दी गई।

पत्नी पर लगाए गम्भीर आरोप

Celebrity Chef Kunal Kapur ने अपनी पत्नी एकता पर गम्भीर आरोप लगाते हुए कहा कि, वो उनसे पैसे मांगती रहती हैं और उनके बेटे से भी मिलने नहीं देती हैं। साथ ही एकता ने उन्हें थप्पड़ भी मारा था। इसके अलावा शेफ कुणाल का कहना है कि एक बार वो स्टुडियो में ‘मास्टर शेफ इंडिया’ (Master Chef India) की शूटिंग कर रहे थे। उस दौरान एकता उनके नाबालिक बेटे के साथ स्टूडियो में घुस गई और हंगामा करने लगी। वहीं एकता का कहना है कि कुणाल ने उन्हें अंधेरे में रखकर तलाक की झूठी कहानियां बनाई है।

कोर्ट ने सुनाया कुणाल के हक में फैसला

दिल्ली हाई कोर्ट ने अपना फैसला Celebrity Chef Kunal Kapur के हक में सुनाते हुए कहा है कि, अदालत में शेफ के खिलाफ किसी तरह का कोई सबूत सच साबित नहीं किया जा सका और उन पर झूठे आरोप लगाकर उनके इमेज को खराब करने की कोशिश की गई है।

कौन है शेफ कुणाल कपूर?

आपको जानकारी के लिए बता जें कि कुणाल कपूर भारत के मशहूर शेफ हैं जो ‘मास्टर शेफ इंडिया’ शो में जज के रूप में नजर आ चुके हैं। बचपन से ही खाना पकाने के शौक के कारण उन्होंने अपना करियर कुकिंग की तरफ बनाया।  कुणाल कपूर इंस्टाग्राम पर अपनी फूड रेसिपी शेयर करते रहते हैं। बात करें अगर उनके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स  की तो इंस्टाग्राम पर कुणाल कपूर के लगभग तीन मिलियन फॉलोअर्स हैं।

तापसी-मैथियास ने बेहद अलग अंदाज में थामा एक-दूजे का हाथ, वीडियो वायरल

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post