Tuesday, 3 September 2024

दिल्ली मेट्रो में लड़के ने लड़की बनकर किया अनोखा डांस, लोगों ने कहा इसे लेकर जाओ

Viral Video: दिल्ली मेट्रो में आए दिन DMRC (डीएमआरसी) की लगातार चेतावनी के बाद भी नाच-गाना की वीडियो आती रहती…

दिल्ली मेट्रो में लड़के ने लड़की बनकर किया अनोखा डांस, लोगों ने कहा इसे लेकर जाओ

Viral Video: दिल्ली मेट्रो में आए दिन DMRC (डीएमआरसी) की लगातार चेतावनी के बाद भी नाच-गाना की वीडियो आती रहती है। यहां आए दिन सोशल मीडिया दिल्ली मेट्रो में हुए झगड़ों ने भी बवाल मचा रखा है। बीते दिनों दिल्ली मेट्रो की कई ऐसी वीडियो वायरल हुई जिसमें अश्लील डांस या फालतू की हरकतें दिख रही थी। इस कड़ी में गुरुवार को एक और नमूना जुड़ गया है।

Viral Video

जिसने अपने डांस से सबको हैरान कर दिया है। इस युवक का डांस सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद आपकी हंसी भी छूट सकती है। दरअसल वीडियो में लड़का-लड़की बनकर अच्छी-अच्छी ग्लैमर्स लड़की को फेल कर रहा है। यह लड़का देसी गानों पर सनी लिओनी वाले डांस का जबरदस्त तड़का लगाता हुआ नजर आ रहा है।

दिल्ली मेट्रो से सामने आया है ये वीडियो

आप वायरल वीडियो में देख सकते है कैसे इस लड़के दिल्ली मेट्रो में अपने डांस के स्टेप से अच्छे-अच्छे लड़को घायल कर दिया है। इस लड़की बने युवक के डांस को लोग बड़ी दिलचस्पी से देख रहे है। युवक रील बनाने में ऐसे मंगन है कि उसे किसी भी चीज का होशो हवास नहीं। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक फुल मेकअप में हैं।

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

आपको बता दें कि इस तड़कते डांस का वीडियो एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लाखों लोग देख चुके हैं। वहीं इंस्टाग्राम यूजर्स के रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि आजकल लोग वायरल होने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। एक यूजर ने लिखा कि मुझे नहीं पता कि ऐसा क्यों हो रहा है, लड़कों को लड़की बनने के लिए क्यों मजबूर किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए लड़कों को साड़ी पहनने तक के लिए मजबूर किया जाता है। वीडियो पर कई यूजर्स ने युवक को ट्रोल करने की कोशिश की है। एक यूजर ने लिखा कि भाई इसे कोई ले जाओ ये वायरस है। Viral Video

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Delhi meri Jaan! (@delhi.connection)

बड़ी खबर : उत्तर प्रदेश में 15 सीएमओ का तबादला, गाजियाबाद के भी हटाए

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post