Friday, 13 September 2024

चाय देखकर विदेशी महिला झाड़ने लगी फर्राटेदार पंजाबी, यूजर्स रह गए हैरान

Viral Video : आपने आजतक कई लोगों को हर समय चाय पीते हुए देखा होगा। जिन्हें चाहे सर्दी हो, गर्मी हो…

चाय देखकर विदेशी महिला झाड़ने लगी फर्राटेदार पंजाबी, यूजर्स रह गए हैरान

Viral Video : आपने आजतक कई लोगों को हर समय चाय पीते हुए देखा होगा। जिन्हें चाहे सर्दी हो, गर्मी हो या फिर बरसात हर मौसम में चाय की तलब होती है। हमारे भारत में चाय लवर्स के सिर चाय पीने का क्रेज कुछ इस कदर चढ़ा हुआ है कि लोग दिन भर चाय की टपरी में ही बैठे रह जाते हैं। यूं तो आपने कई इंडियन्स को देखें होंगे जिनके जुबान पर दिन रात सिर्फ चाय का नाम रहता है लेकिन क्या हो? जब किसी विदेशी को चाय की इतनी तलब हो कि वो चाय पीने के लिए हिन्दी बोलने को मजबूर हो जाए।

कुछ ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे लोग खूब देखना पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में एक विदेशी महिला (Foreign women) चाय की ऐसी फैन नजर आ रही है जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। विदेशी महिला ने चाय मांगने के लिए ऐसा अनोखा स्टाइल अपनाया कि इंडियन्स भी उसके फैन हो गए हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला चाय के लिए फर्राटेदार पंजाबी बोलती दिख रही है और ऐसी पंजाबी कि पंजाब के लोग भी ना बोल पाए। आपको ये जानकर हैरानी होगी कि विदेशी महिला इंडियन्स की तरह चाय के मजे ले रही है और उसकी तारीफ करते नहीं थक रही है। महिला का ये अंदाज देखकर भारत के लोग भी उसके फैंस हो गए हैं और उसके तारीफों के पुल बांधने लगे हैं। चलिए जानते हैं कि आखिर वायरल वीडियो (Foreign women Viral Video) में ऐसा क्या है जिससे यूजर्स विदेशी महिला के मुरीद हो गए हैं।

विदेशी महिला का अंदाज है खास

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला पंजाबी स्टाइल में चाय मांग रही हैं। इतना ही नहीं महिला कैफे में ऑर्डर काउंटर के पास जाकर फटाफट पंजाबी में बातें करती हुई नजर आ रही है। विदेशी महिला की पंजाबी में इतनी अच्छी पकड़ देखकर लोग हैरान रह गए हैं और महिला पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। इसके अलावा यूजर्स ने वीडियो पर ढे़रों कॉमेंट किए हैं। देखें वीडियो…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Lwal ☦︎︎ (@cala.maurie)

चाय की शौकीन लगती है विदेशी महिला

वायरल हो रहे वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @cala.maurie नाम से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं वहीं हजारों लोगों ने इसे पसंद भी किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला चाय का ऑर्डर देकर गाड़ी में बैठ जाती है और चाय का कप लेती हुई पंजाबी में कहती है, मैनू चाय चाहीदी ऐ, मैं की करां? महिला का ये क्यूट अंदाज देखकर लोग गदगद हो उठे हैं और उसके तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

दिल्ली मेट्रो बनी जुआ का अड्डा, ताश पत्ते खेलते दिखे लोग, वीडियो वायरल

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1