Monday, 16 September 2024

लड़कियों के साथ हाथापाई पर उतारू हुआ ऑटो ड्राइवर, कहां-‘तेरा बाप देता है क्या गैस’

Viral Video : इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसने महिलाओं की सुरक्षा को…

लड़कियों के साथ हाथापाई पर उतारू हुआ ऑटो ड्राइवर, कहां-‘तेरा बाप देता है क्या गैस’

Viral Video : इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर एक सवाल खड़ा कर दिया है। वायरल वीडियो में एक ऑटो ड्राइवर दो लड़कियों से बदतमीजी करता दिख रहा है, इतना ही नहीं वह उनके साथ गाली-गालौज करते हुए हाथापाई पर उतर आया। इस वीडियो के वायरल हो जाने के बाद हड़कंप मच गया। वीडियो देख लोग भड़क रहे है।

हाथापाई पर उतरा ऑटो चालक Viral Video

आपको बता दें कि हम जिस वायरल वीडियो की बात कर रहे है वह बेंगलुरु का बताया जा रहा है, जहां एक ऑटो ड्राइवर दो लड़कियों के साथ दुर्व्यवहार करता है, उन लड़कियों का जुर्म बस इतना है उन्होंने उस ऑटो ड्राइवर की राइड कैंसिल कर दी। जिसके बाद ड्राइवर गुस्से से पागल हो गया और उन दो लड़कियों पर भड़क उठा। इतना ही नहीं ऑटो चालक ने एक लड़की को थप्पड़ तक जड़ दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो महिला की सुरक्षा को लेकर एक गहरी चिंता पैदा करता है।

बता दें कि वायरल हो रहे वीडियो से पता चला है कि विवाद तब शुरू हुआ जब ऑटो ड्राइवर ने राइड कैंसिल होने पर लड़कियों से झगड़ा करने लगा। सोशल मीडिया पर इस घटना से जुड़ी वीडियो पोस्ट करने के बाद हजारों लोगों ने इसे देखा और बेंगलुरु पुलिस से ऑटो चालक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

‘तेरा बाप देता है क्या गैस’ Viral Video

वायरल हुई वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऑटो चालक ऊंची आवाज में एक अन्य ऑटो में बैठी लड़कियों से किस तरह झगड़ा कर रहा है। इसी दौरान लड़कियां कहती हैं, आप चिल्ला क्यों रहे हैं? इस पर ऑटो ड्राइवर गुस्से में कहता है- ‘गैस क्या तेरा बाप देता है।’ तभी एक लड़की जवाब देते हुए कहती है कि अगर इसी तरह वो बदतमीजी करता रहा, तो वह पुलिस में शिकायत करेंगी। इसपर ड्राइवर और भड़क उठता है। और कहने लगता है हां तो चल पुलिस के पास। वीडियो में लड़की को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि राइड कैंसिल कर उसने ऐसी क्या गलती कर दी। आप भी तो हमारी राइड कैंसिल करते हैं।

इसके बाद ऑटो चालक लड़की को थप्पड़ जड़ देता है। फिर देखते ही देखते वहां भीड़ इकट्ठा होने लगती है और मामले को शांत कराने की कोशिश करती है।वहीं इस वीडियो को देखने के बाद लोग राइड-शेयरिंग कंपनियों जैसे ‘ओला’ से भी सवाल करने लग गए है कि क्या वे अपने ड्राइवरों का बैकग्राउंड सही से जांच करते हैं या नहीं। लोग बेंगलुरु पुलिस से मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग कर रहे है।

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1