Thursday, 19 September 2024

क्लास में बच्चे कर रहे थे धक्का-मुक्की, आवाज सुनकर दौड़ पड़ी टीचर, नजारा देखकर…

Viral Video : यूं तो Social Media पर आए दिन स्कूल-कॉलेज का वीडियो वायरल (Viral Video) होता रहता है। जिसमें कभी…

क्लास में बच्चे कर रहे थे धक्का-मुक्की, आवाज सुनकर दौड़ पड़ी टीचर, नजारा देखकर…

Viral Video : यूं तो Social Media पर आए दिन स्कूल-कॉलेज का वीडियो वायरल (Viral Video) होता रहता है। जिसमें कभी छात्र-छात्रा एक-दूसरे से भिड़ते हुए तो कभी एक-दूसरे पर प्यार लुटाते हुए नजर आ जाते हैं। इन वायरल वीडियोज में स्टूडेंट्स के अलावा कई बार टीचर्स भी छा जाते हैं। हम आज कुछ ऐसे ही वीडियोज के बारे में बात कर रहे हैं। जिसकी शुरूआत में तो कुछ और ही देखने को मिलता है लेकिन वीडियो के आखिर में कुछ ऐसा हो जाता है जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं होगा।

नजारा देखकर चौंकी Teacher

Viral Video महाराष्ट्र के एक स्कूल का बताया जा रहा है। जहां की टीचर के साथ स्टूडेंस ने ऐसा प्रैंक किया है कि आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल कुछ स्टूडेंट्स टीचर के पास जाकर बताते हैं कि  क्लास के अंदर कुछ बच्चे लड़ाई-झगड़ा कर रहे हैं। जिसके बाद टीचर दौड़ती हुई क्लासरूम में जाती है लेकिन वहां का नजारा देखकर टीचर की जान में जान आती है। बता दें टीचर जैसे ही क्लासरूम में पहुंचती हैं वैसे ही बच्चे उनका स्वागत एक खूबसूरत सा बुके देकर करते हैं। बाकि के बच्चे और टीचर्स जोरदार तालियां बजाने लगते हैं। देखें वीडियो…

‘टीचर तो मां होती है’

इस Viral Video को इंस्टाग्राम पर sargam_princeofficial नाम के यूजर द्वारा शेयर किया है। जिसे अब तक 54 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और लाखों लाइक्स भी मिल चुके हैं। वीडियो पर टीचर और स्टूडेंट्स की तारीफ करते हुए कई यूजर्स ने कमेंट किए हैं। एक यूजर लिखते हैं,  “जिस तरह से टीचर क्लास की ओर दौड़ी, उससे पता चलता है कि वह कितनी परवाह करती है,” जबकि दूसरे यूजर लिखते हैं, “वह इस आश्चर्य के हर हिस्से की हकदार थी ऐसा समर्पण।” तीसरे यूजर लिखते हैं, स्कूल की याद दिला दी। चौथे यूजर लिखते हैं, टीचर ये डिसर्व करती है। वहीं पांचवे यूजर का कहना है, टीचर तो मां होती है।

शादी में दूल्हा-दुल्हन को पछाड़ छाए पंडित जी, Couple को समझाए ऐसे मंत्र कि…

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1