Tuesday, 25 June 2024

कंडक्टर बना स्पाइडर मैन, शख्स ने ऐसे बचाई जान

Viral Video : आपने अपनी जिन्दगी में एक न एक बार तो ‘स्पाइडर मैन’ मूवी जरूर देखी होगी और स्पाइडर…

कंडक्टर बना स्पाइडर मैन, शख्स ने ऐसे बचाई जान

Viral Video : आपने अपनी जिन्दगी में एक न एक बार तो ‘स्पाइडर मैन’ मूवी जरूर देखी होगी और स्पाइडर मैन का सुपरपावर देखकर जरूर सोचा होगा कि काश हमारे पास भी ऐसा सुपरपावर होता? जिसके जरिए हम जब चाहे किसी जरूरतमंद की मदद कर पाते। बहरहाल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Social Media Viral Video) हो रहा है। वीडियो में एक बस कंडक्टर को स्पाइडर मैन की तरह घटना से पहले ही अंदेशा हो गया कि किसी की जान खतरे में है।

Viral Video

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बस कंडक्टर स्पाइडर मैन की तरह एक शख्स की जान बचाते हुए नजर आ रहा है। कंडक्टर ने शख्स को नीचे गिरने से कुछ इस कदर बचाया है कि आप भी देखकर सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि क्या कंडक्टर के अंदर सच में कोई सुपरपावर है? एक्स (पहले ट्विटर) ये वीडियो @gharkekalesh अकाउंट के जरिए शेयर किया गया है।

क्या है वीडियो में?

इंटरनेट पर वायरल हो रहा वीडियो केरल का बताया जा रहा है। वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि चलती बस में कंडक्टर दरवाजे के पास खड़ा होकर टिकट काट रहा है और उसके अगल-बगल में दो यात्री खड़े हैं। एक यात्री बुजुर्ग है, जिसने ऊपर लटके हैंडल को पकड़ा है और दूसरा युवा है, जो बिना कुछ पकड़े, बस के दरवाजे की ओर खड़ा हुआ है। अचानक बस तेजी से हिलती है और युवक का संतुलन बिगड़ जाता है जिसके बाद वो अचानक दरवाजे की ओर गिरने लगता है। हालांकि इस दौरान कंडक्टर का ध्यान टिकट मशीन की ओर ही है लेकिन न जाने कैसे उसे अंदाजा हो जाता है कि कोई गिरने वाला है, जिसके बाद वो उसे अपने एक हाथ से पकड़कर अंदर की ओर खींच लेता है।

देखें वीडियो…

महिला की नेकी ने जीता लोगों का दिल, किया इंसानियत का हक़ अदा 

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post