Monday, 24 June 2024

सोशल मीडिया पर ट्रोल होने वाली मां की कमरे में मिली लाश, ट्रोलर्स ने बच्चे की सुरक्षा पर किए थे कमेंट्स

Viral Video : सोशल मीडिया पर कुछ दिन पहले चेन्नई का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था। जिसमें एक छोटे…

सोशल मीडिया पर ट्रोल होने वाली मां की कमरे में मिली लाश, ट्रोलर्स ने बच्चे की सुरक्षा पर किए थे कमेंट्स

Viral Video : सोशल मीडिया पर कुछ दिन पहले चेन्नई का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था। जिसमें एक छोटे से बच्चे को एक अपार्टमेंट की टीन शेड से लटका हुए देखा गया था। हालांकि सोसाइटी के लोगों द्वारा जैसे-तैसे बच्चे को बचाकर मौत के मुंह से बाहर ले आया गया था। जिसके चलते इंटरनेट पर यूजर्स ने उनकी खूब तारीफ की थी वहीं नन्हें बच्चे की मां को उसकी लापरवाही के लिए जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया था। अब इस घटना के बाद कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएंगे।

Viral Video

वैसे तो सोशल मीडिया पर हर दिन कोई न कोई वीडियो चर्चा का विषय बन ही जाता है। जिसके बाद लोग ये सोचकर खुश हो जाते हैं कि वो दुनियाभर में फेमस हो गए हैं, लेकिन इन दिनों एक वायरल हुए खबर के चलते महिला ने मौत को गले लिया है। कुछ दिनों पहले सोशल चेन्नई का एक वीडियो बेहद तेजी से वायरल हुआ था जिसने पूरे इंटरनेट पर खलबली पैदा कर दी थी। वीडियो में एक अपार्टमेंट की टीन शेड पर करीब 8 महीने का बच्चा लटकता हुआ नजर आ रहा था। कुछ देर बाद ही काफी मशक्कत करके बच्चे की जान बचा ली गई थी लेकिन लोगों ने बिना कुछ सोचे-समझे बच्चे की बच्चे की मां की क्लास लगा दी। हालांकि आस-पास के लोगों ने मां की परवरिश पर उठे सवालों पर यह कहा था कि  ये एक दुर्घटना थी। घटना के कुछ दिन बाद महिला अपने मायके चली गई। इस पूरे घटना के बाद 21 दिन बाद महिला अपने मायके में बेहोश मिली। जब उसे अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टर द्वारा महिला को मृत घोषित कर दिया गया।

महिला की मौत से मची खलबली

महिला की मौत के बाद भारतीय सिंगर चिन्मयी श्रीपदा ने एक्टर प्रशांत रंगास्वामी को आड़े हाथ लिया। सिंगर ने कहा कि, ‘आपने उस महिला को जाने बिना ट्रोलिंग की, आपके इस ट्वीट ने उस पर इतना प्रभाव डाला कि वह इस घटना से शर्मिंदा होने के बाद उसने खुद को मार डाला। श्रीपदा ने ट्वीट किया, ‘@itisprasanth जैसे लोग और भी जितने लोगों के उस महिला पर ट्वीट, जिसमें कहा गया कि उस महिला ने माता-पिता को शर्मिंदा किया है, अब इन सभी महामानव को जश्न मनाना चाहिए क्योंकि इस बच्चे की मां ने अब खुद को मार डाला है।’

मां के सामने बच्चे को रौंदा, वीडियो वायरल

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post