Friday, 13 September 2024

दिल्ली मेट्रो बनी ‘अखाड़ा’, दो युवकों की हथपाई देख लोगों ने पकड़ा सिर, देखें वीडियो

Viral Video : दिल्ली मेट्रो का आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल हो ही जाता है, कभी मेट्रो में…

दिल्ली मेट्रो बनी ‘अखाड़ा’, दो युवकों की हथपाई देख लोगों ने पकड़ा सिर, देखें वीडियो

Viral Video : दिल्ली मेट्रो का आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल हो ही जाता है, कभी मेट्रो में अश्लील डांस, तो कभी लड़ाई झगड़ा। अब हाल ही में दिल्ली मेट्रो का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप दंग रह जाओगे। दरअसल वायरल वीडियो में आप देख सकते है दिल्ली मेट्रो जंग का मैदान बन गई है। जहां मेट्रो में दो युवकों ने जमकर लात-घूसे बरसाए है। उनकी इस हरकत को देख मेट्रो के सभी यात्री हैरान रह गए।

पापा की परियों की तरह लड़ते दिखे दो युवक

मिली जानकारी के अनुसार दोनों युवकों की हाथपाई देख मोहल्ले की आंटी वाली लड़ाई की याद आ जाएगी। वीडियो में आप देख सकते है कैसे एक दूसरे का गिरेवान पकड़कर घसीट कर मारपीट कर रहे है। बताया जा रहा है दोनों के बीच मामूली बात को लेकर विवाद हुआ था, जो देखते ही देखते लड़ाई-झगड़े में बदल गया। आस-पास के लोगों ने दोनों युवकों को रोकने की कोशिश की, लेकिन दोनों लगातार एक दूसरे को मारते रहे। मेट्रो में यात्रा कर रहे अन्य लोगों ने युवकों को एक दूसरे को छोड़ने के लिए कहा और मामला ठंडा करने की कोशिश की, लेकिन ऐसा युवकों ने किसी की नहीं सुनी।

इस बात पर हुआ विवाद

आपको बता दें कि दिल्ली से गाजियाबाद की तरफ जा रही मेट्रो में सवार दोनों युवकों में सीट को लेकर झगड़ा हुआ था। बताया जा रहा है कि मेट्रो में सीट खाली होने पर एक युवक बैठने के लिए आगे बढ़ा उसी दौरान दूसरी तरफ से एक और युवक आगे बढ़ा और सीट पर बैठ गया। तब सीट की ओर आगे बढ़ अन्य युवक ने उसे थोड़ा खिसकने के लिए कहा ताकि उसके बैठने के लिए भी जगह बन जाए।

सीट को लेकर हुआ बवाल

सीट पर बैठे युवक के आनाकानी करने लगा। इसके बाद खड़े युवक को गुस्सा आ गया और उसने मारपीट शुरू कर दी। मारपीट के दौरान उसने ये भी कहा कि वह हापुड़ क्राइम ब्रांच में तैनात है। तुझे इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। ये बात सुनने के बाद सीट पर बैठे युवक ने भी गुस्से में कह दिया कि तू कोई कमिश्नर नहीं है। फिर क्या बात इतनी बढ़ गई कि दोनों में हाथापाई होने लगी। दोनों बूरी तरह लड़ने लगे।

बता दें कि साहिबाबाद का शहीद स्थल मेट्रो स्टेशन आते ही हापुड़ क्राइम ब्रांच में तैनात युवक दूसरे युवक को कॉलर से पकड़कर मेट्रो के बाहर ले आया और अपनी कार में बैठाकर युवक को कहीं और ले गया। इस मामले पर साहिबाबाद पुलिस का कहना है कि उन्हें घटना से संबंधित कोई शिकायत या वीडियो नहीं मिली है। मेट्रो की सीट को लेकर शुरू हुई छोटी सी बात देखते ही देखते बड़ी हो गई। Viral Video

एटीएम में फंसा कार्ड, जालसाजों ने लगा दिया हजारों का चूना

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post1