Monday, 9 September 2024

महिलाओं के भजन से गूंजा Delhi Metro, लोगों ने कर दी संस्कार की बात

Viral Video : सोशल मीडिया के मौजूदा दौर में लोगों के सिर रील बनाने का ऐसा खूंमार चढ़ा है कि लोग…

महिलाओं के भजन से गूंजा Delhi Metro, लोगों ने कर दी संस्कार की बात

Viral Video : सोशल मीडिया के मौजूदा दौर में लोगों के सिर रील बनाने का ऐसा खूंमार चढ़ा है कि लोग न समय देखते हैं और न ही जगह। बस जहां-तहां उटपटांग रील बनाना शुरू कर देते हैं। हैरानी तो तब होती है जब लोग अतरंगे हूलियों में भी बड़े ही आत्मविश्वास के साथ जनता के बीच वीडियो बनाना शुरू कर देते हैं। अब बात हो रील बाजों की और दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) की बात ना की जाए ये कैसे हो सकता है? क्योंकि रीलबाजों ने Delhi Metro को रील बनाने का अड्डा बना दिया है और जिसका जब मन करता है तब अलग-अलग तरह के रील बनाकर चल पड़ते हैं। हाल ही में दिल्ली मेट्रो का एक और अटपटा वीडियो वायरल (Delhi Metro Viral Video) हुआ है जिसमें एक महिला दिल्ली मेट्रो के फर्श पर बैठकर भजन गाती हुई नजर आ रही है।

Delhi Metro से आया खूबसूरत वीडियो

वैसे तो दिल्ली मेट्रो के कई वीडियोज इंटरनेट पर वायरल हो चुके हैं। जिनमें से कई ऐसे होते हैं जिन्हें लेकर बवाल खड़ा हो जाता है तो कुछ ऐसे भी हैं जिसे देखकर दर्शकों का हंसते-हंसते पेट फूल जाता है। दिल्ली मेट्रो को लोगों ने वीडियो बनाने का जरिया समझ लिया है। हाल ही में सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हुआ है उसे देखकर लोग गदगद हो उठे हैं और महिलाओं की खूब तारीफ कर रहे हैं।

महिलाओं ने एक सूर में गाया भजन

Delhi Metro के ताजातरीन वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि महिलाओं का एक समूह गोल घेरा बनाकर मेट्रो के फर्श पर बैठा हुआ है, और तालियों की थाप के साथ सभी महिलाएं एक साथ गुनगुनाते हुए नजर आ रही है। कैप्शन के अनुसार, वीडियो में नजर आ रही हरियाणा की ग्रामीण महिलाएं दिल्ली मेट्रो के फर्श पर बैठ कर भजन गा रही हैं। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। देखें वीडियो…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amrita Yadav (@amritayd383)

लोगों ने कहा, मर्यादा की आखिरी पीढ़ी

Delhi Metro की अब तक जितनी भी वीडियो वायरल हुई है उसपर लोगों ने मजे लेते हुए नेगेटिव प्रतिक्रिया शेयर की है। साथ ही रीलबाजों को भर-भरकर सुनाया भी है लेकिन शायद ही ऐसा पहली बार है। जब लोगों ने दिल्ली मेट्रो की वायरल वीडियो में पॉजिटिव कॉमेंट किया हो। महिलाओं की मंडली के इस वीडियो को अब तक 6.7 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। वहीं हजारों लोगों ने इस वीडियो को लाइक भी किया है। एक यूजर ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया शेयर करते हुए लिखा है, “ये है हमारी आखिरी मर्यादा वाली पीढ़ी।” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “इन्होंने ही भारतीय सभ्यता और संस्कार को बचा रखा है।” इनके अलावा इस वाडियो पर कई लोगों ने ऐसे ही ढे़रों कॉमेंट किए हैं।

महिलाओं ने एस्केलेटर को समझा खिलौना, बाल-बाल बचा मासूम फिर भी नहीं आई लाज, वीडियो…

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1