Monday, 16 September 2024

इस लड़के के फैशन सेंस के आगे उर्फी जावेद भी है फेल, वीडियो देख हिल जाएगा आपका दिमाग

Viral Video : सोशल मीडिया पर लोग फेमस होने के लिए आए दिन उटपटांग हरकते करते रहते है। चंद व्यूज…

इस लड़के के फैशन सेंस के आगे उर्फी जावेद भी है फेल, वीडियो देख हिल जाएगा आपका दिमाग

Viral Video : सोशल मीडिया पर लोग फेमस होने के लिए आए दिन उटपटांग हरकते करते रहते है। चंद व्यूज और लाइक पाने के लिए लोग अपनी जान तक जोखिम में डाल दे देते। इतना ही नहीं अजब-गजब फैशन से वायरल होना चाहते है। कुछ ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जहां एक लड़का अपने अतरंगी अंदाज और फैशान से उर्फी जावेद को भी फेल कर रहा है। इस लड़के का अजीब फैशन सेंस अपका भी दिमाग हिल जाएगा।

 

लड़के ने ऐसा क्या किया? Viral Video

आप उर्फी जावेद के अतंरगी कपड़ों से तो आप वाकिफ होंगे, लेकिन इस लड़के ने ऐसे कपड़े पहने है जो शायद ही कभी किसी को पहने होंगे। अकसर आप अपने कपड़े किसी शोरूम या दुकान से लाते है, लेकिन ये लड़का गजब का दिमाग वाला है। इसने पैसे बचाने के लिए कुबेर के कट्टे से अपने कपड़े सिल डाले और पहनकर टशन बाजी करता दिखा। सोशल मीडिया पर इस लड़के का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर हर कोई हैरान है।

यहां देखें वायरल वीडियो

दरअसल वायरल को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @desimojito नाम के अकाउंट से शेयर किया गाया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है,’क्रिंज लेवल, छपरी गिरी।’ खबर लिखे जाने तक वीडियो को 17 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- यही लोग सफल हो रहे हैं भैया। दूसरे यूजर ने लिखा- मेरे पास शब्द नहीं है, क्या है ये। तीसरे यूजर ने लिखा- इनको खुल कौन छोड़ता है। एक अन्य यूजर ने लिखा- क्रिंज ही चलता है साहब क्या करें। Viral Video

पिता की इस बात से नाराज छात्रा ने लगाया मौत को गले, जांच में जुटी पुलिस

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1