Saturday, 14 September 2024

साड़ी में महिला प्रोफेसर ने किया स्टेजतोड़ डांस, रैपर बादशाह कह गए ये बात

Viral Video : सोशल मीडिया एक ऐसी चीज बन गई है कि लोग उसपर कुछ भी वायरल कर देते है।…

साड़ी में महिला प्रोफेसर ने किया स्टेजतोड़ डांस, रैपर बादशाह कह गए ये बात

Viral Video : सोशल मीडिया एक ऐसी चीज बन गई है कि लोग उसपर कुछ भी वायरल कर देते है। कभी लोग अपनी उटपटांग हरकतों से छा जाते है, तो कुछ हमे डांस से कमाल कर जाते है। इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला प्रोफेसर ‘काला चश्मा…’ गाने पर जबरदस्त डांस करती दिख रही है। दरअसल वायरल वीडियो में देखा जा सकता है ज्यादातर महिलाओं ने साड़ी पहनी है और उसमें से एक टीचर अरुणिमा देवाशीष गजब के स्टेप्स कर रही है। उनके डांस स्टेप्स ने स्टेज पर आग लगी हुई है।

टीचर के डांस की वीडियो वायरल Viral Video

मिली जानकारी के अनुसार वायरल वीडियो केरल में एर्नाकुलम में सेंट टेरेसा कॉलेज का बताया जा रहा है। महिला टीचर का गजब का डांस ऐसे वायरल हो रहा है, लोगों ने अबतक इसे एक करोड़ से ज्यादा बार देख लिया है और लगातार इसके व्यूज बढ़ रहे है। वहीं लोग कमेंट में अरुणिमा टीचर तारीफ करते नहीं थक रहे है। स्टेज पर मौजूद लड़कियों भी अपनी टीचर को खूब चीयर करती नजर आ रही है। एक स्टूडेंट द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है- हमारे टीचर्स बहुत कूल हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by theja 🐷 (@thejjjjj_)

रैपर बादशाह ने कह दी ये बात

अब इस वीडियो की सबसे खास बात यह है कि इसपर अन्य लोगों अलावा सिंगर और रैपर बादशाह ने भी कमेंट किया। उन्होंने कमेंट में लिखा- ‘प्रिजेंट मैम.’ बताते चलें कि प्रोफेसर अरुणिमा देवाशीष एक प्रोफेशनल डांसर भी हैं जिनके इंस्टाग्राम पर 6,000 से अधिक फॉलोअर्स हैं। आपको बताते चले कि बच्चों के साथ एंजॉय करते टीचर्स के ऐसे कई वीडियो पहले भी वायरल होते रहे हैं। कुछ समय पहले एक स्कूल का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें अपने जन्मदिन पर टीचर ने क्लास में बच्चों के साथ जमकर डांस किया था। Viral Video

बॉलीवुड क्ववीन की Emergency विवादों में, रिलीज से पहले ही बैन की तैयारी

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post1