Sunday, 8 September 2024

अरे भाई मेट्रो है तुम्हारा बेडरूम नहीं, दिल्ली मेट्रो में शख्स ने किया तमाशा

Viral Video : यूं तो दिल्ली मेट्रो का आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल हो ही जाता है जो पूरे…

अरे भाई मेट्रो है तुम्हारा बेडरूम नहीं, दिल्ली मेट्रो में शख्स ने किया तमाशा

Viral Video : यूं तो दिल्ली मेट्रो का आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल हो ही जाता है जो पूरे सोशल मीडियो पर कानाफुसी की वजह बन जाता है। दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) में आजकल लोग सफर करने से ज्यादा अजीबो गरीब हरकत करने लगे हैं। जिससे मेट्रो में सवार लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। इन दिनों दिल्ली मेट्रो का हाल कुछ ऐसा हो रखा है कि लोग कुछ भी करने से पहले उम्र का लिहाज ही नहीं करते हैं।

Delhi Metro को बनाया बेडरूम

Delhi Metro को आजकल लोगों ने रील बनाने का अड्डा समझ लिया है। कई वीडियोज में पापा की परियां एक-दूसरे से भिड़ती हुई नजर आ जाती ह, तो कई वीडियो ऐसे ही वायरल हुए हैं जिसमें पापा के शेरों को लड़की बनकर नाचते हुए देखा जा सकता है। आजकल लोग जरा सी व्यूज और चंद लाइक पाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हो गए हैं। डीएमआरसी द्वारा मेट्रो में यह उद्घोषणा भी की जाती है कि मेट्रो के फर्श पर बैठकर कर सफर करना मना है लेकिन इसके बावजूद एक भाईसाहब बड़े ही आराम से मेट्रो के फर्श पर लेटकर ऐसे सफर कर रहे हैं जैसे वो उसके घर का बेडरूम हो।

हद पार करता दिखा शख्स

जब भी आप मेट्रो में सफर करते हैं तो आपके कानों में ये आवाज जरूर सुनाई दी होगी कि, ‘फर्श पर बैठकर सफर करना गैर कानूनी है। मेट्रो के फर्श पर बैठकर सफर करने पर जुर्माना हो सकता है”, लेकिन इतनी सख्ती के बावजूद लोग बाज नहीं आ रहे हैं। पुलिस की कार्रवाई और दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) की सख्ती के बावजूद ऐसी घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। इसी बीच दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो चर्चाओं में आया है। जिसमें एक शख्स को मेट्रो की फर्श पर लेट कर सफर करते हुए देखा जा सकता है।

आराम से लेटकर फोन चला रहा है शख्स Viral Video

किसी ने युवक की इस हरकत की फोटो खींच ली और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर डीएमआरसी से उसके खिलाफ कार्रवाई करने की शिकायत की। सोशल मीडिया पर युवक की तीन फोटोज वायरल हुई है। एक फोटो में वह मेट्रो ट्रेन के कोच पर एक तरफ सिर और दूसरी तरफ पैर रखकर लेटा हुआ दिख रहा है। जिसकी वजह से मेट्रो में सफर कर यात्रियों को एक कोच से दूसरे कोच में जाने में दिक्कत हो सकती है।

तलाक की खुशी में महिला ने काटी मौज, डांस फ्लॉर पर ऐसे नाची जैसे बुआ की शादी में आई हो

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post