Tuesday, 17 September 2024

म्हारा छोरा-छोरी से कम है के! लड़के ने स्कूल में किया ऐसा डांस, यूजर्स ने छत्तीसगढ़िया स्टाइल में की तारीफ

Viral Video : छत्तीसगढ़ में ऐसे कई टेलेंट्स पल रहे हैं जिनपर Social Media के जरिए नजर पड़ ही जाती…

म्हारा छोरा-छोरी से कम है के! लड़के ने स्कूल में किया ऐसा डांस, यूजर्स ने छत्तीसगढ़िया स्टाइल में की तारीफ

Viral Video : छत्तीसगढ़ में ऐसे कई टेलेंट्स पल रहे हैं जिनपर Social Media के जरिए नजर पड़ ही जाती है। आए दिन छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) का ऐसा कोई न कोई वीडियो वायरल (Viral Video) हो ही जाता है जो चंद मिनट में ही तेजी से वायरल हो जाता है। इसी बीच छत्तीसगढ़ का एक Video फिर से धडल्ले से Viral हुआ है जिसने कम समय में ही इंटरनेट पर बवाल काटना शुरू कर दिया है।

आपने स्कूल के प्रोग्राम में बच्चों को पार्टिसिपेट करके अपना हुनर दिखाते हुए देखा होगा। जिनमें से कुछ हुनरबाजों पर आपकी निगाहें अटकी रह गई होगी। हाल ही में इंटरनेट पर कुछ ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है जिसने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। दरअसल हालिया Viral Video में छत्तीसगढ़ के एक स्कूल के किसी कल्चरल प्रोग्राम में एक बच्चा अपने जबरदस्त डांस से लोगों का दिल जीत रहा है। Viral Video में देखा जा सकता है कि बच्चे ने स्कूल ड्रेस के ऊपर साड़ी लपेट लिया है और लोक गीत पर धाकड़ डांस परफॉर्म करता हुआ नजर आ रहा है।

बच्चे ने साड़ी में काटा गदर

इस Viral Video में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर छत्तीसगढ़िया मिटन नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है।  साथ ही वीडियो में कैप्शन भी देते हुए लिखा गया है कि, ‘मोर दोस्त के छुपे हुए टेलेंट’। वायरल वीडियो में लड़के का डांस वाकय काफी जबरदस्त है। इस Viral Video को खबर लिखे जाने तक 71 हजार से ज्यादा लोगों द्वारा लाइक किया गया है साथ ही वीडियो को काफी शेयर  भी किया जा रहा है। इसके अलावा कई लोग बच्चे के डांस की सराहना भी कर रहे हैं। देखें वीडियो…

लोगों ने की जमकर तारीफ

Viral Videoमें यूजर्स ने भर-भरकर कमेंट किए हैं। एक यूजर ने छत्तीसगढ़िया स्टाइल में कमेंट करते हुए लिखा, ‘हम लड़का मन लड़की से कोनो कम नई हन।’ दूसरे यूजर ने बच्चे को छत्तीसगढ़ का सुप्रसिद्ध कलाकार बताया है। तीसरे यूजर ने पूछा कि, ‘क्या यह किसी सरकारी योजना के तहत करवाया जा रहा है?’ चौथे यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘इस स्टूडेंट के अंदर बॉलीवुड की कोई मोहतरमा छिपी हुई है।’ कुछ यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में अपने दोस्तों को मेंशन और टैग कर लिखा है कि, ‘मुझे लगा तुम डांस कर रहे हो।

बंदर ने बनाया मदारी का तमाशा, जानवर का गुस्सैल अंदाज देख लोगों की अटकी सांसे

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1