Tuesday, 3 September 2024

कलयुगी मां : पानी के लिए बिलखता रहा बच्चा, घूंसे से मार-मारकर निकाला खून

Viral Video : कहते हैं मां सबसे बड़ी रक्षक होती है। बच्चे पर किसी भी तरह की परेशानी आने से पहले…

कलयुगी मां : पानी के लिए बिलखता रहा बच्चा, घूंसे से मार-मारकर निकाला खून

Viral Video : कहते हैं मां सबसे बड़ी रक्षक होती है। बच्चे पर किसी भी तरह की परेशानी आने से पहले उसे मां झेल लेती है ताकि बच्चे को किसी तरह की परेशानी न हो। लेकिन क्या है जब एक मां रक्षक की जगह भक्षक बन जाए। वैसे तो कई मां अपने बच्चों के लिए जान देने को तैयार हो जाती है लेकिन कुछ मांएं ऐसी भी होती है जो अपने औलाद की पिटाई करते-करते उसके नाक-मुंह से खून निकालकर उसे अधमरा कर देती है। हाल ही में सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें महिला का हैवान रूप नजर आ रहा है। चलिए जानते हैं वीडियो के बारे में…

वीडियो हुआ तेजी से वायरल

वायरल हो रहा वीडियो हरिद्वार का बताया जा रहा है। जिसमें एक मां अपने बेटे की बेरहमी से पिटाई करती हुई दिखाई दे रही है। बताया जा रहा है कि महिला ने पिटाई का वीडियो अपने ही 12 साल के बेटे से बनवाया और उसे उसके पिता के पास भेज दिया। मां को बच्चे के साथ इस तरह का बर्ताव करते देख शख्स ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो देखते ही देखते खूब तेजी से वायरल हो गया जिसे देखकर लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर जा पहुंचा है। जिसके बाद लोगों ने महिला के खिलाफ सख्ती बरतनें की मांग की है।

मां बनी शैतान

हाल ही में सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हुआ है। उसमें एक मां अपने बच्चे के साथ सौतेली मां से भी बद्दतर सलूक करती हुई नजर आ रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले महिला अपने बच्चे को जमीन में पटक देती है फिर उसके सीने में बैठकर उसे कई मुक्के मारती है। उसके बाद वो बच्चे का गला दबाकर उसके सीने में दांत गड़ा देती है। इस दौरान बच्चा पानी के लिए बिलखता है लेकिन इसके बाद भी उसे बच्चे पर तरस नहीं आती और वो बच्चे को मार-मारकर उसके मुंह से खून निकाल देती है। देखें वीडियो…

महिला ने क्यों की बच्चे की पिटाई?

जानकारी के मुताबिक झबरेड़ा निवासी महिला का अपने पति से पिछले 10 सालों से विवाद चल रहा है। महिला का आरोप है कि उसका पति सहारनपुर में कपड़े की दुकान में काम करता है, लेकिन घर चलाने के लिए कोई खर्च नहीं देता और नशे में रुपये उड़ा देता है। महिला किसी दुकान पर काम कर किसी तरह से अपने घर का खर्च चलाती है। महिला का कहना है कि उसने अपने पति को डराने के लिए ये वीडियो बनाया था ताकि उसे जिम्मेदारी का एहसास हो सके। वीडियो में उसने अपने बच्चे को मारने का नाटक किया था। महिला ने आगे बताया कि उसने बच्चे को किसी तरह की चोट नहीं पहुंचाई है।

महिला की हो रही काउंसलिंग

वीडियो इंटरनेट पर वायरल होते ही हरिद्वार पुलिस ने चाइल्ड केयर हेल्पलाइन को सूचना दी और महिला को बुलाकर CWC (चाइल्ड वेलफेयर कमेटी) रोशनाबाद, हरिद्वार के समक्ष पेश किया गया। वहां महिला और उसके बच्चों की काउंसलिंग की गई। CWC ने मामले को पूरी तरह से समझा और महिला की काउंसलिंग के कई चरणों की योजना बनाई। वहीं मामले को लेकर स्थानीय लोगों ने बताया कि, महिला का अपने बच्चों के प्रति व्यवहार ठीक है। इससे पहले कभी ऐसी कोई घटना नहीं हुई। CWC ने महिला का मोबाइल नंबर ले लिया है ताकि समय-समय पर बच्चों से बात की जा सके। झबरेड़ा पुलिस मामले पर नजर बनाए हुए है और महिला के पति की भूमिका की भी जांच कर रही है।

स्टंट करने की ललक में अंधा हुआ युवक, मासूम की जिन्दगी लगाई दांव पर

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post