Monday, 24 June 2024

लंदन की सड़कों पर दिखी लुंगी गर्ल, बुजुर्ग ने ये क्या कह दिया?

Viral Video : हमारे भारत में लुंगी (Lungi) इतनी मशहूर है कि हर गली-मोहल्ले में कोई न कोई लुंगी पहने…

लंदन की सड़कों पर दिखी लुंगी गर्ल, बुजुर्ग ने ये क्या कह दिया?

Viral Video : हमारे भारत में लुंगी (Lungi) इतनी मशहूर है कि हर गली-मोहल्ले में कोई न कोई लुंगी पहने हुए नजर आ ही जाता है। हालांकि देश में ज्यादातर लोग गर्मियों में लुंगी पहनने का ही शौक रखते हैं। वैसे तो लुंगी सबसे ज्यादा साउथ इंडिया में पॉपुलर है लेकिन उत्तर भारत के लोग भी लुंगी के कम शौकीन नहीं हैं। घरों में पहनने वाली लुंगी अगर सड़कों पर कोई लड़की पहनकर टहले तो क्या हो? हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक भारतीय लड़की अपने देश में नहीं बल्कि लंदन (London) की सड़कों पर लुंगी पहनकर टहल रही है। चलिए जानते है पूरा मामला क्या है?

Viral Video

साउथ फिल्मों में लगभग सभी अभिनेताओं को लुंगी में देखा जा चुका है लुंगी एक ऐसा पोशाक है जिसे ज्यादातर लोग बड़े शौक से पहनते हैं क्योंकि लुंगी काफी आरामदायक होता है। बहरहाल इन दिनों जो वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है वो लंदन का वीडियो है। जिसमें इंग्लैंड में रह रही एक तमिल लड़की ने लुंगी पहनी और सड़कों पर टहलने निकल गई। लड़की का ये अंदाज देखकर आस-पास के लोगों ने अपना माथा पिटा और उसे घूरते हुए नजर आएं, लेकिन इसी बीच कुछ ऐसा हुआ जिसकी उम्मीद किसी ने नहीं की थी।

लुंगी में दिखी युवती

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को यूजर वेलरी (@valerydaania) ने पोस्ट किया है जिसने कुछ ही समय में ढ़ेरों व्यूज दे डाले हैं। जाहिर है अगर कोई भारतीय लड़की बाहरी देश में जाकर लुंगी पहनकर टहलती हुई नजर आएगी तो लोग उसे घूरेंगे ही। लेकिन लोगों की घूरती निगाहों के बीच एक बुजुर्ग महिला ने रास्ते में युवती से मिलकर एक ऐसी बात कह दी जिससे लोग वीडियो को लाइक करने के लिए अपना हाथ नहीं रोक सकें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by valery (@valerydaania)

बुजुर्ग का जवाब सुन खुश हुई लड़की

दरअसल जब वेलरी जब लुंगी पहनकर लंदन की सरजमीं पर निकली तो सभी लोग उन्हें घूरने लगें जिसके बाद वो एक दुकान में घुस गई। उनके कैमरे में आस-पास के लोगों के एक्सप्रेशन भी रिकॉर्ड हो गए हैं। युवती दुकान से जब वापस लौटी तो कार में बैठे लोगों की नजरें भी उसकी ओर थी, पर सबसे प्यारा रिएक्शन एक बुजुर्ग महिला का था। जब वैलरी ने उस बुजुर्ग महिला से पूछा कि क्या उन्हें उसकी ड्रेस अच्छी लगी, तो उन्होंने जोर से कहा कि उन्हें वो बहुत पसंद आई। महिला से ऐसे शब्द सुनकर वेलरी बेहद खुश हो गई।

shaadi.com ने दहेज कैलकुलेटर का विकल्प पेश किया,चकराये लोग !

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post