Wednesday, 18 September 2024

कुछ नहीं भाई बस भूल गया था कि शादीशुदा हूं! वीडियो देख आपके भी उड़ जाएंगे तोते

Viral Video : वीडियो के इस दौर में लगभग हर कोई Social Media पर एक्टिव रहते हैं। ऐसे में आपने इंटरनेट…

कुछ नहीं भाई बस भूल गया था कि शादीशुदा हूं! वीडियो देख आपके भी उड़ जाएंगे तोते

Viral Video : वीडियो के इस दौर में लगभग हर कोई Social Media पर एक्टिव रहते हैं। ऐसे में आपने इंटरनेट पर हर दिन कई तरह के Videos भी देखे होंगे जो चंद मिनटों में ही तूल पकड़ना शुरू कर देता है। इन Viral Videos में कुछ वीडियो के नजारे आपको पूरी तरह से चौंकाकर रख देते हैं तो कभी खूब हंसाते हैं लेकिन इंटरनेट का जो हालिया Video Viral हुआ है वो आपके बेहद हैरानी में डाल सकता है। जिसे देखकर आपके भी तोते उड़ सकते हैं।

पत्नी की रडार में आया शख्स

दरअसल सोशल मीडिया पर जो वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है। उसमें देखा जा सकता है कि कैसे एक लड़के को दूसरी लड़की संग कूद-कूदकर डांस करना भारी पड़ गया है। Viral Video किसी पार्टी का लग रहा है जिसमें एक शख्स अपनी पत्नी को छोड़कर किसी दूसरी लड़की के साथ उछल-उछलकर डांस के मजे ले रहा है। शख्स को ऐसा करते देख उसकी पत्नी आ धमकती है लेकिन शख्स डांस करने में इतना मसरूफ है कि उसे इस बात की खबर तक नहीं हैं लेकिन जैसे ही उसकी नजर पत्नी पर पड़ती है उसकी सिट्टी-पिट्टी गुल हो जाती है। देखे वीडियो…

पत्नी ने जड़ा तमाचा

शख्स को ऐसा करते देख उसकी पत्नी इतनी नाराज हो जाती है कि वो भरी महफिल में अपने पति को तमाचा जड़ देती है। पत्नी को ऐसा करते देख हॉल में मौजूद सभी लोगों की निगाह शख्स पर ही टिकी रह जाती है। पत्नी की नाराजगी का ये Video इंटरनेट पर खूब तेजी से Viral हो रहा है। जिसे यूजर्स एक-दूसरे के साथ जमकर शेयर कर रहे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर bridal_lehenga_designn नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है।

पढ़ाई के नाम पर परोसा जा रहा फूहड़ डांस, Viral Video पर यूजर्स ने लगाई टीचर की क्लास

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1