Friday, 13 September 2024

हे भगवान! शख्स को जमीन में गाड़ कर बनाई रील, वीडियो देख लोगों के उड़े होश

Viral Video : आजकल सोशल मीडिया पर मशहूर होने के लिए लोग नये-नये तरीका अपना रहे है। इतना ही नहीं…

हे भगवान! शख्स को जमीन में गाड़ कर बनाई रील, वीडियो देख लोगों के उड़े होश

Viral Video : आजकल सोशल मीडिया पर मशहूर होने के लिए लोग नये-नये तरीका अपना रहे है। इतना ही नहीं रील्स बनाने के चक्कर में लोग अपनी जान तक को जोखिम में डाल रहे है। हाल ही में गाजियाबाद की लड़की के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था, जहां एक नाबालिग लड़की रील बनाने के दौरान छठी मंजिल से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गई थी। अब एक और हैरान कर देने वाला मामला सामने आया। जिसे देखकर आप सोचने पर मजबूर हो सकते है, आखिर लोग रील बनाने के चक्कर में अपनी जान दांव पर क्यों लगा रहे है?

रील के लिए जमीन में जिंदा दबा शख्स

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स को गले तक जमीन में दबा हुआ देखा जा सकता है, वहीं एक महिला उसे खाना खिलाती हुई नजर आ रही। देखने में तो उसकी मां लग रही है। इसके अलावा शख्स के बगल में एक और महिला है, जो उसकी पत्नी हो सकती है। उस वीडियो को देखकर कुछ लोगों दंग रह गए इसके लेकर गहरी चिंता जताते हुए कि रील बनकर फेमस होने लोगों ने सारी हदें पार कर दी है।

वायरल हुआ वीडियो

बता दें यह वीडियो 23 सेकंड है, जिसे 5 लाख से ज्यादा लोग ने देखा है और इसके व्यूज बढ़ते जा रहे है। वहीं, ढेरों यूजर्स ने कमेंट किया है। लोगों का कहना है कि रील्स का दुरुपयोग और उनमें अश्लीलता या खतरनाक कृत्यों को प्रोत्साहित करना न केवल नैतिकता के खिलाफ है, बल्कि यह समाज में एक गंभीर मुद्दा बन गया है।

‘स्त्री 2 का सरकटा’

एक यूजर ने कमेंट करके लिखा रील्स के चक्कर में लोग पागल हो गए हैं, अब यह जहर बनता जा रहा है, वहीं, दूसरे यूजर का कहना है, सरकार और समाज दोनों को मिलकर इस चुनौती का सामना करने के लिए उपाय करने होंगे। एक अन्य यूजर ने लिखा, स्त्री 2 का सरकटा है ये। एक और यूजर ने कमेंट किया है, ये रील शॉर्ट्स से पैसे कमाने का जो लालच है ना, किसी दिन इंसान की जान का दुश्मन बन जाएगा। कई लोग इस वीडियो को देखकर कोई कठोर कानून बनाने की मांग करते नजर आए। Viral Video 

ग्रेटर नोएडा में रफ्तार का कहर, ट्रक और कार की भिड़ंत में दो की मौत, 9 घायल

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1