Thursday, 19 September 2024

शादी में दूल्हा-दुल्हन को पछाड़ छाए पंडित जी, Couple को समझाए ऐसे मंत्र कि…

Viral Video : शादी के सीजन की शुरुआत होते ही सोशल मीड़िया पर वीडियोज की बरसात होने लगती है। इनमें से…

शादी में दूल्हा-दुल्हन को पछाड़ छाए पंडित जी, Couple को समझाए ऐसे मंत्र कि…

Viral Video : शादी के सीजन की शुरुआत होते ही सोशल मीड़िया पर वीडियोज की बरसात होने लगती है। इनमें से कुछ वीडियोज ऐसे होते हैं जो कम समय में ही काफी तेजी से वायरल होने लगते हैं। कभी दूल्हा-दुल्हन का डांस वीडियो तो कभी उनके पेरेंट्स का वीडियो धडल्ले से वायरल हो ही जाता है। शादी के सीजन के एक वीडियो ने फिर से रफ्तार पकड़ ली है। वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) में ना दूल्हा-दुल्हन ने और ना ही उनके पेरेंट्स ने धमाल मचाया बल्कि पंडित जी ने पूरी महफिल लूट डाली है।

देशी शादी में विदेशी पंडित

शादी का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है उसमें एक पंडित ने सबको अपनी और आकर्षित किया है। दरअसल पंडित ने दूल्हा-दुल्हन को कुछ ऐसा मंत्र पढ़ाया है कि बारातियों के चेहरे पर स्माइल आ गई है। गजब की बात तो ये है कि भारतीय शादी एक विदेशी पंडित करा रहे हैं और शादी की सभी रस्मों को इंग्लिश भाषा में समझा रहे हैं। लीजिए आप भी देखिए नए जमाने के पंडित जी का ये वायरल वीडियो…

भारतीय संस्कृति की गूंज विदेशों में

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को एक्स पर @RealTofanOjha नाम के यूजर द्वारा शेयर किया गया है। साथ ही कैप्शन में लिखा गया है कि, मित्रों विदेशी पंडित जी भी देख लो, हमारे देश की संस्कृति को विदेशों में भी अपनाया जाता है। अंग्रेजी भाषा में इनसे अच्छी पंडताई कोई नहीं कर सकता देखिए। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस वीडियो पर यूजर्स ने ढ़ेरों कमेंट किए हैं। एक यूजर लिखते हैं, पंडित जी संस्कृत तो अच्छी सीख ली बस थोड़ा टोन और लय पर काम करना होगा। दूसरे यूजर लिखते हैं, ये सभी इस्कॉन के भक्त हैं इसीलिए इतनी गहरी रुचि है। वहीं तीसरे यूजर का कहना है, भारतीय संस्कृति की गूंज विदेश में सुनाई दी।

नशेड़ी की ऐसी हरकत देख सदमे में पहुंचा सांप, Video देख यूजर्स की सिट्टी-पिट्टी गुल

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1