Tuesday, 17 September 2024

‘हर किसी के लिए बारिश नहीं होती रोमांटिक’… डिलीवरी बॉय का वीडियो देख नम हो जाएगी आंखे

Viral Video : आजकल ऑनलाइन फूड ऑर्डर और डिलीवरी का बिजनेस तेजी से बढ़ता जा रहा है। एक क्लिक पर…

‘हर किसी के लिए बारिश नहीं होती रोमांटिक’… डिलीवरी बॉय का वीडियो देख नम हो जाएगी आंखे

Viral Video : आजकल ऑनलाइन फूड ऑर्डर और डिलीवरी का बिजनेस तेजी से बढ़ता जा रहा है। एक क्लिक पर आपके घर डिलीवरी बॉय खाने लेकर पहुंच जाता है। आप घर बैठे-बैठ आसानी से आइसक्रीम, फूड या जूस तक ऑर्डर कर डालते हो। भले ही इन सब चीजों को मंगवाने के लिए आपको मेहनत नहीं लगती, लेकिन डिलीवरी लाने वालों को कितनी मेहनत लगती है, इसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो से लगा सकते है। दरअसल इन दिनों सोशल मीडियो पर एक डिलीवरी बॉय का वीडियो वायरल हो रहा है, इस वायरल वीडियो को देखने के बाद आपकी आंखे भी नम हो सकती है।

दिल पसीजने वाला वीडियो वायरल

वायरल वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते है कैसे एक डिलीवरी बॉय भारी बारिश में भी कस्टमर को खाना पहुंचाने के लिए ट्रैफिक में खड़ा है। डिलीवरी बॉय बारिश में भीगे जा रहा है और उसके पैरो में चप्पल तक नहीं है, किसी ने इस डिलीवरी बॉय का वीडियो वायरल कर दिया, जिसे देखकर हर किसी का दिल पसीज सकता है। दरअसल जिस डिलीवरी बॉय का वीडियो वायरल हो रहा है उसे किसी अंकुश शर्मा नाम के एक्स यूजर ने शेयर किया है। साथ ही इस वीडियो के कैप्शन में लिखा-ये दिल तोड़ देने वाला नजारा है..मेरा वादा है कि आज से मैं मुझे फूड डिलीवरी करने पर हर राइडर को 20 रुपये की टिप दूंगा’।

लोगों ने वीडियो पर किए भावुक कमेंट Viral Video

इसी के साथ वायरल हुई वीडियो में ऊपर लिखा है- ‘हर किसी के लिए बारिश रोमांटिक नहीं होती। ‘ वायरल वीडियो पर लोगों ने ढेरों कमेंट भी किए है। एक यूजर ने लिखा- कंपनियों को दाम बढ़ाकर इन लोगों को बेहतर सैलरी देनी चाहिए। इसके अलावा एक अन्य ने लिखा- देखिए कैसी मुश्किलों से हमारे पास खाना पहुंचता है। बाकी और भी लोगों ने डिलीवरी एजेंट्स के लिए टिप एड करने के वादा किया। हालांकि ये वायरल वीडियो कब और कहां का है ये इस बात का अभी कुछ पता नहीं चल पाया है।

एक तीसरे ने कहा, ‘मैं हमेशा डिलीवरी एजेंट्स को उनकी सेवा के लिए ₹30-40 की टिप देता हूं। उन्हें पानी पिलाने के साथ-साथ हम कम से कम इतना तो कर ही सकते हैं। बताते चले कि इससे पहले ज़ोमैटो डिलीवरी एजेंट का भी कुछ ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था, जिसे देख दुखी कर दिया था। वायरल वीडियो में वह ट्रैफिक के बीच कार में बैठे कस्टमर को ढूंढ रहा था। Viral Video

विजिलेंस टीम का चला कमाल, एक-एक कर रिश्वतखोरों का कर रही खात्मा

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1